Haryana Board Exam : नूंह में 12वीं की बोर्ड परीक्षा में जमकर हुई नकल

117
Haryana Board Exam
नूंह में 12वीं की बोर्ड परीक्षा में जमकर हुई नकल
  • ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवान दिखे चुस्त

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana Board Exam, चंडीगढ़ : नूंह जिले के तावडूं उपमंडल के चन्द्रावती स्कूल में परीक्षा केन्द्र पर आयोजित की गई 10वीं की बोर्ड परीक्षा में जमकर नकल चली। इस दौरान नकल पर नकल कसने के सभी दावे फेल नजर आए। परीक्षा शुरू होने के कुछ समय बाद ही परीक्षा केंद्र से फोटो खींचकर पेपर आउट करने की सूचना सामने आई।

बता दें कि कल 5 मार्च को हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 10वीं कक्षा का फिजिकल एजुकेशन का एग्जाम था। इस दौरान जमकर नकल चली। तावडू के चन्द्रावती स्कूल में पेपर में बड़ी संख्या में युवा फिजिकल एजुकेशन के पेपर के लिए एग्जाम सेंटर में बैठे विद्यार्थियों के लिए बिल्डिंग पर चढ़कर नकल कराते नजर आए। इतना ही नहीं, पुलिस के सामने ही बिल्डिंग व छतों पर चढ़कर नकल कराने के प्रायस में जुट गए। परीक्षा शुरू होने के कुछ समय बाद ही किसी ने परीक्षा केंद्र से फोटो खींचकर पेपर आउट कर दिया।

छतों पर चढ़ युवा नकल कराते आए नजर

वहीं परीक्षा के दौरान नकलची अपना पूरा जोर लगाते हुए बिना अपनी जान की परवाह किए बिल्डिंग पर चढ़कर नकल कराते नजर आए। स्थिति ऐसी थी कि विद्यार्थियों के सहयोगी परीक्षा शुरू होते ही परीक्षा रूम तक पर्चियां खूब जोरों शोरों से पहुंचा रहे थे। वहीं स्कूल के बाहर ड्यूटी दे रहे पुलिस के जवान भी चुस्त नजर आए।

यह भी पढ़ें : Lakhpati Didi Mahasammelan In Karnal : मुख्यमंत्री का ऐलान-3 लाख महिलाओं को बनाया जाएगा लखपति दीदी, 5000 महिला बनेंगे ड्रोन पायलट

यह भी पढ़ें : Mukhyamantri Tirth Yatra Yojana : मुख्यमंत्री ने करनाल से किया तीर्थ यात्रा योजना का शुभारंभ

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet Meeting : मंत्रिमंडल की बैठक में लिए महत्वपूर्ण निर्णय: हिसार के चार गांवों के लिए नीति बनाने को दी मंजूरी