होम / Haryana Budget Session Second day : मेवात के अस्पतालों में चिकित्सकों को देंगे विशेष भत्ता : मुख्यमंत्री

Haryana Budget Session Second day : मेवात के अस्पतालों में चिकित्सकों को देंगे विशेष भत्ता : मुख्यमंत्री

• LAST UPDATED : February 21, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana Budget Session Second day : हरियाणा बजट सत्र 2023-24 की दूसरे दिन की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरू हो गई है। आज की कार्यवाही प्रश्नकाल के साथ शुरू हुई। वहीं जहां पहले दिन संदीप सिंह के मामले में सदन में काफी गूंज रही वहीं आज दूसरे दिन सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस विधायकों ने पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के इस्तीफे को लेकर विधानसभा के बाहर आक्रोष जताया।

Haryana Budget Session Second Day

Haryana Budget Session Second Day

एक नजर इधर भी

मेडिकल कॉलेज : वहीं कांग्रेसी विधायक आफताब अहमद ने मेडिकल कॉलेज में बदहाल व्यवस्था को लेकर प्रश्न उठाया जिसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि मेवात में कोई डॉक्टर जाना नहीं चाहता, इसलिए सरकार अब मेवात के अस्पतालों में चिकित्सकों की तैनाती के लिए विशेष भत्ता देने जा रही है।

पीपीपी : विधायक कुलदीप वत्स ने सदन की कार्यवाही के दौरान पीपीपी का मुद्दा उठाया जिस पर सीएम ने जवाब देते हुए कहा कि कुछ गलतियां हुई हैं जिन्हें सुधारा जा रहा है। सरकार 72 लाख परिवारों का डाटा जुटा चुकी है। पीपीपी के जरिए ही ऐसे परिवार जिनकी आय 1.80 लाख से ज्यादा थी, के राशन कार्ड काटकर पात्र लोग ऐड किए गए हैं।

औद्योगिक पार्क : उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि नारनौल के पास लॉजिस्टिक हब के साथ 500 एकड़ में औद्योगिक पार्क बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : HSGPC-SGPC Confrontation : गुरुद्वारा छठी पातशाही में HSGPC और SGPC के सदस्यों में टकराव

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox