होम / Haryana CM Face: ‘…जो सीएम बनेगा उससे पूछिए’, चुनावी नतीजों से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान

Haryana CM Face: ‘…जो सीएम बनेगा उससे पूछिए’, चुनावी नतीजों से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 7, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana CM Face: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले मुख्यमंत्री पद के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान चर्चा में है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में हैं, तो उन्होंने आत्मविश्वास भरे अंदाज में कहा, “ना मैं टायर्ड हूं, ना रिटायर्ड हूं।” उन्होंने स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री पद पर अंतिम निर्णय पार्टी के आलाकमान द्वारा विधायकों की राय लेकर ही किया जाएगा।

सीएम के चेहरे पर दिया जवाब

मुख्यमंत्री पद के संभावित चेहरों में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के अलावा, सांसद कुमारी सैलजा और रणदीप सुरजेवाला भी चर्चा में हैं। इस सवाल पर जब हुड्डा से पूछा गया कि क्या वह युवाओं को मौका देंगे, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “मैं आपको क्या लगता हूं?” उनका यह जवाब उनके आत्मविश्वास और अनुभव को दर्शाता है।

Manoj Tiwari: ‘चिंता तो होती है, लेकिन…’, BJP सांसद मनोज तिवारी का एग्जिट पोल पर बड़ा बयान

हुड्डा ने दावा किया कि कांग्रेस की सरकार बनना तय है। एग्जिट पोल के नतीजों से पहले ही उन्होंने कहा था कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस को समर्थन दिया है। जब उनसे यह पूछा गया कि अगर वे मुख्यमंत्री बने तो उनका पहला वादा क्या होगा, तो उन्होंने यह सवाल अगले मुख्यमंत्री से पूछने की सलाह दी।

कांग्रेस के वोट शेयर पर बोले

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने यह भी बताया कि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का वोट शेयर बढ़ा है, और विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने 2005 से 2014 तक कांग्रेस के शासन की सफलता और 2014 से 2024 तक बीजेपी की विफलताओं की तुलना की है, और इस आधार पर कांग्रेस को समर्थन दिया है। एग्जिट पोल के अनुसार, कांग्रेस को 53 से 65 सीटें मिलने की संभावना जताई गई है, जबकि बीजेपी को 18 से 28 सीटें मिल सकती हैं। 8 अक्टूबर को नतीजे आने के बाद यह तय होगा कि हरियाणा में सत्ता की बागडोर किसके हाथ में जाएगी।

Haryana Exit Polls : करवट लेने जा रही प्रदेश की राजनीति, भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर टिकी सबकी निगाहें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox