होम / Haryana Goverment: नायब सरकार का बड़ा फैसला, इस तरह जनता की समस्याओं का समाधान निकालेंगे सैनी

Haryana Goverment: नायब सरकार का बड़ा फैसला, इस तरह जनता की समस्याओं का समाधान निकालेंगे सैनी

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Goverment: हरियाणा में CM सैनी ने पद ग्रहण करते ही अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है। लगातार CM सैनी देश के युवाओं से लेकर देश के किसानों तक बेहतर से बेहतर व्यवस्था करने का प्रयास कर रहे हैं। दरअसल अब CM सैनी ने हरियाणा की जनता को सुनने और उनके समाधान निकालने के लिए एक और पहल शुरू की है। दरअसल, प्रदेशभर के नगर निकायों में 22 अक्तूबर से समाधान शिविर लगाए जाएंगे। सुबह 9 से 11 बजे तक सभी अधिकारी कार्यालय में बैठकर आमजन की समस्याओं का करेंगे समाधान। समाधान शिविर एक महीने तक जारी रहेंगे। इसके लिए जल्द ही मुख्य सचिव द्वारा एक और बैठक कर पूर्ण रूपरेखा तैयार की जाएगी।

  • शिविर का किया गया आयोजन
  • विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे CM सैनी

Bhupendra Singh Hooda: ‘वापस ले लेना चाहिए…’, CM सैनी के फैसले पर क्यों भड़के हुड्डा, किसानों को लेकर कही बड़ी बात

शिविर का किया गया आयोजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस बैठक में यह भी फैसला लिया गया कि शहरी स्थानीय निकाय, विकास एवं पंचायत विभाग प्रॉपर्टी आईडी से जुड़े सभी मामलों के समाधान के लिए ये शिविर आयोजित करेंगे। वहीं पंचायत विभाग द्वारा BDPO कार्यालयों में समाधान शिविर का आयोजन किया जाएगा। दरअसल इस बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को भविष्य की जरूरतों के हिसाब से विकास की कार्ययोजना बनाने और लोगों की समस्याओं और जरूरतों को ध्यान से सुनकर उनका सही समाधान निकालने का आदेश दिया है ।

Vasundhara Oswal : Haryana BJP सांसद की भतीजी युगांडा जेल में बंद…परिवार का दावा कॉर्पोरेट और राजनीतिक हेरफेर के कारण हुई गिरफ्तारी

विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे CM सैनी

इतना ही नहीं इस बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि 24 अक्तूबर को सुबह 9 बजे सभी नगर निगम आयुक्तों की चंडीगढ़ में बैठक कर मुख्यमंत्री खुद विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। CM सैन्य हर बात का जायजा लेंगे साथ ही बैठक में जिला नगर आयुक्त, नगर निकायों के संयुक्त आयुक्त और कार्यकारी अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। CM सैनी का यह फैसला हरियाणा की जनता के लिए बेहद खास होने वाला है। CM सैनी के इस फैसले से महिलाओं से लेकर युवाओं तक की समस्याओं के सभी समाधान निकल सकते हैं ।

Jind Minor Rape Case : घर में घुसकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, मामला दर्ज