प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana CM Taunt on Congress : मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा-नाच न जाने आंगन टेढ़ा

इशिका ठाकुर, India news (इंडिया न्यूज़), Haryana CM Taunt on Congress, चंडीगढ़ : मुख्यमंत्री मनोहर लाल दो दिवसीय दौरे को लेकर आज करनाल पहुंचे। दौरे के दौरान अलग-अलग 4 वार्डों में आयोजित कार्यक्रमों में जनता से रू-ब-रू होंगे तथा लोगों की समस्याएं सुनेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल दौरे की शुरुआत वार्ड नंबर 14 स्थित कृपालु आश्रम से करते हुए लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं।
     मुख्यमंत्री ने आगामी 2024 के चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं से विचार-विमर्श किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल में अपनी विधानसभा सीट पर आने वाले चुनाव को लेकर अभी से सक्रिया दिखाई दे रहे हैं, ताकि आने वाले चुनाव में जीत हासिल कर सकें। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पहले भी वह 6 वार्डों के लोगों से मिलकर समरस्याए सुन चुके हैं। अब दो दिन वह करनाल में ही चार वार्डों की समस्याए सुनेंगे।

उड़ीसा ट्रेन हादसे से काफी स्तब्ध : मुख्यमंत्री

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कल रात उड़ीसा में जो देश में ट्रेन हादसा हुआ, वह बुहत ही दुखद है। उन्होंने हादसे में मारे जाने वाले लोगों को श्रद्धांजिल दी। वहीं खाप पंचायातों के सवाल पर कहा कि केद्र सरकार व दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्दी इस मामले में हल निकल जाएगा। खाप पंचायातों को चाहिए कि वह सरकार से बातचीत करें और जांच में उनका सहयोग करें।
       उन्होंने कहा कि कुछ समस्याओं को मौके पर ही हल किया गया तो कुछ समस्याओं को हल करने के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि ज्यादातर समस्याएं नगर निगम से संबंधित हैं, इसलिए अधिकारियों को उनके बारे में बोल दिया गया है, ताकि सभी की समस्याओं का समय पर निदान हो सके।

खाप पंचायतों ने 9 जून तक का अल्टीमेटम सरकार को दिया

वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि पहलवानों मामले में खाप पंचायतों ने 9 जून तक का अल्टीमेटम सरकार को दिया है इस पर क्या कहेंगे तो मुख्यमंत्री ने कहा कि यह मामला केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस के अंतर्गत आता है। दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, वहीं उन्होंने खाप पंचायतों से भी अपील की है कि वह बीच में आकर बातचीत करके इस समस्या का जल्द ही हल निकालें, वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही इस समस्या का हल हो जाएगा।
एक सवाल पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 2024 के चुनाव में हरियाणा व केंद्र में बीजेपी पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कांग्रेस के ऊपर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता ऐसी बात कर रहे हैं नाच ना जाने आंगन टेढ़ा यह कहावत कांग्रेस पार्टी के ऊपर लागू होती है। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा, नगर निगम मेयर रेणु बाला गुप्ता व घरौंडा विधायक हरविंदर कल्याण आदि मौजूद रहे।
Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Haryana ने इतने लाख नए सदस्य बनाने की रणनीति को दिया अंतिम रूप, जानें हर बूथ पर कितने सदस्य बनाने का लक्ष्य

कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 250 नए सदस्य बनाने का दिया लक्ष्य सदस्यता अभियान के…

42 mins ago

Viral Message On Social Media -‘बस में खड़े होकर यात्रा करने पर टिकट नहीं लगेगा’ पर अनिल विज का जवाब..!! 

दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण पर आम आदमी के आरोपों पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज…

1 hour ago

CM Saini’s Statement : प्रधानमंत्री से हरियाणा से जुड़े इन..ख़ास मसलों पर हुई चर्चा, हरियाणा की बदलेगी तस्वीर

प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में तीव्र गति से हरियाणा में करेंगे काम : सीएम सैनी राज्य…

2 hours ago

Drug Smuggler 4 किलो गांजा सहित गिरफ्तार, यहां..वहां घूम रहा था ग्राहक की फिराक में

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Drug Smuggler : सीआईए थ्री पुलिस टीम ने कच्चा काबड़ी फाटक…

2 hours ago

Blind Murder का पर्दाफ़ाश..ना लड़ाई ना झगड़ा..ये छोटी सी ज़िद बनी हत्या का कारण  

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Blind Murder : सीआईए वन पुलिस टीम ने निंबरी गांव में…

3 hours ago