Haryana Congress News : कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए आवेदन मांगे 

10
Haryana Congress News
कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए आवेदन मांगे 

चौधरी उदय भान बोले- सामान्य वर्ग से आवेदन करने की फीस होगी 20 हजार रुपए 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Congress News : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं और इसके लिए आवेदन राशि भी सुनिश्चित की गई है जोकि अप्रतिदेय (Non Refundable) होगी।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी उदय भान ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सामान्य वर्ग से आवेदन करने की फीस बीस हजार रुपए और आरक्षित सीट से आवेदन फीस पांच हजार रुपए तय की गई है। सामान्य सीट से अगर महिला, अनुसूचित जाति या पिछड़ा वर्ग से संबन्धित कांग्रेसजन आवेदन करता है तो उसे भी पाँच हजार रुपए फीस के तौर पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में जमा करवाने होंगें।

Haryana Congress News : राशि डिमान्ड ड्राफ्ट के रूप में ही होगी

उन्होंने यह भी बताया कि यह राशि केवल डिमान्ड ड्राफ्ट (Demand Draft) के रूप में ही स्वीकार्य होगी। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने जानकारी दी कि आवेदन करने के इच्छुक कांग्रेसजन निर्धारित आवेदन पत्र प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में 5 जुलाई से उपलब्ध रहेंगें। उन्होंने यह भी बताया कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2024 निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़ें : Defense Helpline Number : हरियाणा पुलिस की अनूठी पहल- पुलिस मुख्यालय, पंचकूला में डिफेंस हेल्पलाइन नंबर का शुभारंभ 

यह भी पढ़ें : ASI Murdered : करनाल में एएसआई की गोली मारकर हत्या 

यह भी पढ़ें : Panipat Scrap Scam : बिजली विभाग सेंट्रल स्टोर से 96 लाख रुपए के स्क्रैप का घोटाला