होम / Haryana Corona Update : हरियाणा में आज 45 नए केस

Haryana Corona Update : हरियाणा में आज 45 नए केस

• LAST UPDATED : October 5, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana Corona Today: हरियाणा में कोरोना के मामले कल की अपेक्षा आज ज्यादा आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना के 45 नए कोरोना के केस सामने आए हैं। मालूम रहे कि प्रदेश में कल 26 मामले सामने आए थे।

वहीं आज 54 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं। बड़ी बात ये है कि एक ही व्यक्ति ने वायरस से दम नहीं तोड़ा। कुल मिलाकर अभी कोरोना के केसों में उतार-चढ़ाव जारी है। चिकित्सकों का कहना है कि अभी भी हमें विशेष एहतियात बरतने की जरूरत है।

Haryana Corona Today

Haryana Corona Today

हरियाणा के सक्रिय केस 222

अभी तक हरियाणा में कुल 10,55,085 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हरियाणा के सक्रिय केस 222 हो चुके हैं। सक्रिय केसों में गुरुग्राम में 52, फरीदाबाद में 29, पंचकूला में 13, हिसार में 2, करनाल में 1, पानीपत में 2, अंबाला में 2, सिरसा में 3, रोहतक में 19, यमुनानगर में 2, कुरुक्षेत्र में 1, जींद 1, झज्जर में 7 और नूंह में 1 मामला शामिल है।

क्या करें बचाव के लिए

अपने हाथों को बार-बार साबून से साफ करें, हर व्यक्ति से आवश्यक दूरी बनाए रखें, सार्वजनिक रूप से मास्क पहनें, अल्कोहल-आधारित हैंड सैनेटाइजर का बार-बार प्रयोग करें, जब आपकी बारी हो, तब वैक्सीन जरूर लगवाएं। इसके अतिरिक्त खांसते या छींकते समय अपनी नाक और मुंह को अच्छी तरह ढक लें।

ये भी पढ़ें : India Corona Update : जानिये आज भारत में इतने आए केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox