होम / Haryana Corona Update : प्रदेश में बढ़ सकती है सख्ती, आज आए 318 नए केस

Haryana Corona Update : प्रदेश में बढ़ सकती है सख्ती, आज आए 318 नए केस

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Haryana Corona Update) : प्रदेश में आए दिन अब कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं जोकि सभी के लिए एक चिंता का विषय बनते जा रहे हैं। संक्रमण से आज फिर कोरोना से एक मौत हुई है जिसके बाद हड़कंप मचना शुरू हो गया है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते 24 घंटों में 318 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं। गुरुग्राम में एक मौत का मामला आया है। वहीं एक्टिव केसों की संख्या 1109 रिकॉर्ड की गई है। पॉजिटिविटी दर में अब बढ़ती जा रही है। यह दर अब 5.77% से बढ़कर 7.39% पर पहुंच गई है।

ज्ञात रहे कि गत दिनों कोरोना को लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक की थी, जिसमें 100 से ज्यादा की गैदरिंग में मास्क अनिवार्य कर दिया था। वहीं बढ़ते केसों को लेकर सरकार सख्ती बढ़ाने के मूड में है। इसके साथ ही सभी हेल्थ कर्मचारियों के लिए ड्यूटी के दौरान मास्क जरूरी किया गया है।

गुरुग्राम में रिकॉर्ड 179 मरीज 

आपको एक बार फिर बता दें कि गुरुग्राम में हालात खराब होते जा रहे हैं। प्रदेश के 14 जिलों में अब हालात खराब होते जा रहे हैं। गुरुग्राम, फरीदाबाद, पंचकूला के बाद अब रोहतक भी लगातार बढ़ रहे केसों के कारण भयभीत करता जा रहा है। गुरुग्राम में 24 घंटे के दौरान 179 नए मरीज मिले हैं। दूसरे नंबर पर पंचकूला रहा जहां 39 केस मिले। इसके अतिरिक्त फरीदाबाद में 20, रोहतक में 20 और करनाल में 13 नए मरीज सामने आए हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT