होम / Haryana Coronavirus : आइये जानें प्रदेश में कितने आए आज केस

Haryana Coronavirus : आइये जानें प्रदेश में कितने आए आज केस

• LAST UPDATED : October 11, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana Coronavirus : हरियाणा में लगातार कोरोना (Corona) के केसों में उतार-चढ़ाव जारी है। कभी केस अधिक आ रहे हैं तो कभी कम। चिकित्सकों का कहना है कि फेस्टिवी सीजन चल रहा है, इसलिए इस सीजन में हमें विशेष एहतियात बरतने की जरूरत है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों में प्रदेश में 34 नए मामले सामने आए हैं, जबकि कल 36 केस थे। वहीं 48 लोगों ने कोरोना को मात भी दी है।

जानिए अब हरियाणा में कितने हैं सक्रिय केस

Haryana Coronavirus

Haryana Coronavirus

जहां कोरोना के केसों में उतार-चढ़ाव लगातार जारी है, वहीं प्रदेश में अब कुल 10,55,309 लोग गिरफ्त में आ चुके हैं। हरियाणा में अब सक्रिय केस 203 हैं। सक्रिय केसों में गुरुग्राम में 52, पंचकूला में 13, फरीदाबाद में 29, हिसार में 2, पानीपत में 2, करनाल में 1, सिरसा में 3, अंबाला में 2, कुरुक्षेत्र में 1, रोहतक में 19, यमुनानगर में 2, जींद 1, झज्जर में 7 और नूंह में 1 मामला शामिल है।

बचाव के लिए ये करें

चिकित्सकों का कहना है कि जब तक कोरोना पूरी तरह से थम नहीं जाता, विशेष एहतियात बरतें, अपने हाथों को बार-बार साबून से साफ करते रहें, हर व्यक्ति से आवश्यक दूरी बनाए रखें, सार्वजनिक रूप से मास्क पहनें, अल्कोहल-आधारित हैंड सैनेटाइजर का बार-बार प्रयोग करें, जब आपकी बारी हो, तब वैक्सीन अवश्य लगवाएं। इसके अतिरिक्त खांसते या छींकते समय अपनी नाक और मुंह को जरूर अच्छी तरह ढक लें।

ये भी पढ़ें : Big Accident in Kurukshetra : बारिश में पेड़ झुग्गी पर गिरा, 5 दिन के मासूम सहित 2 महिलाओं की मौत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox