होम / Haryana Covid Cases : प्रदेश में आज आए इतने केस

Haryana Covid Cases : प्रदेश में आज आए इतने केस

• LAST UPDATED : October 18, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana Covid Cases : प्रदेश में कोरोना वायरस के केसों में उतार-चढ़ाव जारी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों में कोरोना के 48 नए केस सामने आए हैं, जबकि कल 43 मामले सामने आए थे। हरियाणा में संक्रमितों की कुल संख्या अब 10,55,634 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि फेस्टिवल सीजन के चलते हमें अभी भी ऐहतियात बरतने की जरूरत है।

एक्टिव केसों में लगातार गिरावट

वहीं एक्टिव केस लगातार कम होते नजर आ रहे हैं। उपचाराधीन मरीजों की संख्या अब 256 रह गई है। एक्टिव केसों के गिरते गिरावट के कारण स्वास्थ्य विभाग की चिंता कम हुई है। मौत के आंकड़ें भी घटे हैं जोकि सभी के लिए काफी सुखद है। प्रदेश में आज भी कोरोना से कोई मौत की खबर सामने नहीं आई है।

इन जिलों में इतने हैं एक्टिव केस

बता दें कि सक्रिय केसों में गुरुग्राम में 52, फरीदाबाद में 29, पंचकूला में 13, रोहतक में 19, हिसार में 2, पानीपत में 2, झज्जर में 7, करनाल में 1, अंबाला में 2, कुरुक्षेत्र में 1, यमुनानगर में 2, सिरसा में 3, नूंह में 1 और जींद में 1 केस शामिल है।

अपने हाथों को बार-बार साबून से साफ करते रहें

जब आपकी बारी हो, तब वैक्सीन जरूर लगवाएं। खांसते या छींकते समय अपनी नाक और मुंह को अच्छी तरह ढक लें। हर व्यक्ति से आवश्यक दूरी बनाए रखें। सार्वजनिक रूप से मास्क पहनें। अल्कोहल-आधारित हैंड सैनेटाइजर का बार-बार प्रयोग करें। अपने हाथों को बार-बार साबून से साफ करें।

यह भी पढ़ें : India Coronavirus Disease : कोरोना का ग्राफ गिरा, आज केवल इतने केस

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox