प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Crime: दर्दनाक मंजर! दोनों हाथ पांव बंधे…, नहर में तैरता मिला बुजुर्ग का शव

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: टोहाना के भाटिया नगर से दमकोरा रोड की ओर जाने वाली छोटी नहर में एक बुजुर्ग सिख का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शव के दोनों हाथ और पांव बंधे हुए थे, और उसके शरीर पर कई चोटों के निशान भी पाए गए। इस शव की गर्दन और मुंह पर कपड़े बंधे हुए थे, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

स्थानीय लोगों ने शव को नहर में तैरते हुए देखा और तुरंत पुलिस व नवजोत सिंह ढिल्लों को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और नवजोत सिंह ढिल्लों की टीम को बुलाया गया, जिन्होंने शव को नहर से बाहर निकाला।

Haryana Election: इन अधिकारियों ने पहली बार रखा राजनीति में कदम, पार्टियों ने जताया उम्मीदवारों पर भरोसा

फिलहाल, शव की पहचान नहीं हो पाई है, और इसे नागरिक अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया गया है। शव को अगले 72 घंटे तक पोस्टमार्टम हाउस में रखा जाएगा। इस दौरान शव की फोटो आस-पास के जिलों में भेजी जाएगी, ताकि उसकी पहचान हो सके।

मामले की जांच जारी

अगर इस प्रक्रिया के दौरान शव की पहचान नहीं होती है, तो अंत में शव का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच जारी रखे हुए है और इस हत्या के पीछे की वजह का पता लगाने के प्रयास कर रही है। इस घटना ने स्थानीय लोगों के बीच चिंता और असुरक्षा का माहौल पैदा कर दिया है, और सभी की निगाहें अब इस मामले के समाधान पर टिकी हुई हैं।

Aaj Ka Rashifal 12 September 2024: दौड़ेगा आज बिजनेस, निवेश से भी होगा लाभ, बनेंगे सारे बिगड़े काम, पढ़ें राशिफल

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला

Haryana Assembly Elections: "यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है", कांग्रेस के घोषणापत्र…

22 mins ago

Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Assembly Elections: "कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है", बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने…

44 mins ago