प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Election 2024: हिसार से अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, ‘मुझे जेल से जल्दी छोड़ दिया होता तो हरियाणा में…’

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार (25 सितंबर) को हिसार में एक सभा को संबोधित करते हुए बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि यहां आम आदमी पार्टी (AAP) के बिना सरकार नहीं बनेगी।

संजय सतरोड़िया पर बोले अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने बताया कि हिसार में मौजूद सभी उम्मीदवारों में आम आदमी पार्टी के संजय सतरोड़िया सबसे ईमानदार और शरीफ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा में AAP का माहौल बेहद सकारात्मक है। उन्होंने मजाक करते हुए कहा, “अगर मुझे जेल से जल्दी रिहा किया गया होता, तो यहां AAP की सरकार बन चुकी होती। लेकिन अब जो भी सरकार बनेगी, वह AAP के बिना नहीं बनेगी, और उसके सभी काम कराने की जिम्मेदारी मेरी होगी।”

Haryana Election 2024 : Shakti Rani Sharma के समर्थन में उतरे मनोहर लाल, पहुंचे पिंजौर

अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा करते हुए केजरीवाल ने कहा, “मेरा भी बैंक अकाउंट खाली है। मैंने ईमानदारी से काम किया है। अगर मैं चाहता, तो करोड़ों कमा सकता था, लेकिन मैंने सही रास्ता चुना। सीबीआई और ईडी ने मेरी जांच की है, और सब कुछ साफ है।” उन्होंने दिल्ली की बिजली स्थिति का जिक्र करते हुए कहा, “आज दिल्ली में 24 घंटे बिजली मिलती है, और 77% लोगों को फ्री बिजली मिलती है। वहीं, पंजाब में 83% लोग फ्री बिजली का लाभ उठा रहे हैं। जबकि हरियाणा और गुजरात में बिजली की दरें बहुत अधिक हैं।”

अपनी पहचान पर बोले केजरीवाल

केजरीवाल ने अपनी पहचान का भी जिक्र किया, कहकर कि “मैं बनिया हूं, इसलिए उसी भाषा में बात करूंगा। हम बिजली के लिए 3000 करोड़ रुपये की सब्सिडी देते हैं। अगर मेरे मन में कोई गलत भावना होती, तो मैं ये पैसे चुरा लेता। जो बिजली कंपनियों से मिलकर महंगी बिजली देने का काम कर रहा है, वही असली चोर है।”

Election Campaign: इंद्री में BJP प्रत्याशी का जोरदार प्रचार जारी, ग्रामीणों ने कुछ इस तरह से किया भव्य स्वागत

 

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Deepender Hooda on Kangana Ranaut’s Statement : तीन कृषि कानून पर कंगना का बयान भाजपा की सोच को दर्शा रहा : दीपेन्द्र हुड्डा

गांव काबरेल और रावलवास खुर्द में भारी जनसमूह को सांसद दीपेन्द्र ने किया संबोधित India…

2 mins ago

Tamil Nadu Accident : वैन सड़क किनारे पेड़ से टकराई, 6 श्रद्धालुओं की मौत

प्राथमिक जांच में झपकी आना माना जा रहा हादसे का कारण India News Haryana (इंडिया…

26 mins ago

Illegal Mining Case : जानिए कौन सा कांग्रेस विधायक हाईकोर्ट से बरी, इस मामले में थे आरोपी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Illegal Mining Case : हरियाणा में कांग्रेस के विधायक को…

1 hour ago