होम / Haryana Election 2024: भाजपा का डबल इंजन फेल केवल…, चुनाव के बीच दीपेंद्र हुड्डा का BJP पर हमला

Haryana Election 2024: भाजपा का डबल इंजन फेल केवल…, चुनाव के बीच दीपेंद्र हुड्डा का BJP पर हमला

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते सभी दल अपना पूरा दम-खम लगाए हुए हैं। एक दूसरे के बारे में विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। इसका सिलसिला अभी कुछ और दिन भी जारी रहेगा। लेकिन हाल ही में दीपेंद्र हुड्डा के बयान से माहौल गरमाया हुआ है। दरअसल, हाल ही में दीपेंद्र ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है और पार्टी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि, बीजेपी ने प्रदेश के लोगों को प्रॉपर्टी आईडी, पोर्टल में और बेरोजगारी झेल रहे युवाओं को सीईटी, कच्ची भर्ती में उलझा दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि, दो लाख सरकारी पद समाप्त कर दिए हैं। कौशल रोजगार निगम, अग्निपथ योजना लाकर बिना आरक्षण, बिना मेरिट, बिना पेंशन की कच्ची नौकरियों में फंसा दिया है। इसके अलावा भी उन्होंने काफी कुछ कहा है। आइए उनकी एक बार नजर डालते हैं।

  • ‘भाजपा का डबल इंजन फेल'(दीपेंद्र हुड्डा)
  • रोजगार पर भी बोले हुड्डा

Haryana Assembly Election : हरियाणा के सरकारी और निजी क्षेत्रों के मतदाताओं के लिए मतदान दिवस पर सवैतनिक अवकाश घोषित

‘भाजपा का डबल इंजन फेल'(दीपेंद्र हुड्डा)

दरअसल दीपेंद्र हुड्डा कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली के समर्थन में के लिए हरियाणा की रैली में शामिल हुए थे। इसी दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा का डबल इंजन फेल हो गया है। इसके सब डिब्बे हट गए हैं। उन्होंने बीजेपी पर तंज कस्ते हुए कहा कि, भाजपा केवल प्रदेश को लूटने में डबल रही है। अब आने वाली सरकार ट्रिपल इंजन की होगी। वो सरकार हरियाणा का ट्रिपल विकास करेगी। दीपेंद्र ने आगे कहा कि बीजेपी ने अपने 10 साल के शासनकाल में हरियाणा को विकास और खुशहाली की पटरी से उतार दिया है। अब इससे सभी पीछा छुड़ाना चाहते हैं। वो समय आ गया है। हरियाणा के कोने-कोने से आवाज आ ही है कि बीजेपी जा रही है, कांग्रेस आ रही है।

MP Kartikeya Sharma पूरे दमखम के साथ कालका भाजपा उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के लिए कर रहे प्रचार

रोजगार पर भी बोले हुड्डा

इतना ही नहीं हुड्डा ने बेरोजगारी को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला और उन्होंने कहा कि कुछ लोग कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इस तरह के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि रोजगार नहीं मिलने की वजह से हरियाणा का युवा डंकी के रास्ते पलायन करने के लिए मजबूर है। भर्ती के नाम पर युवाओं को तारीख पर तारीख दी जा रही है। कांग्रेस सरकार के आते ही खाली पड़े दो लाख सरकारी पदों को भरा जाएगा।

Gyan Chand Gupta : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंचकूला की जनता से विशेष स्नेह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox