होम / Haryana Election 2024 : भाजपा साम, दाम, भेद और दंड की नीति…, कुलदीप वत्स ने लिया आड़े हाथों

Haryana Election 2024 : भाजपा साम, दाम, भेद और दंड की नीति…, कुलदीप वत्स ने लिया आड़े हाथों

• LAST UPDATED : October 2, 2024
  • झज्जर के गांव ढ़ाकला में पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप वत्स, भाजपा की लगा डाली वाट

  • भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़ के पैतृक गांव ढ़ाकला में कांग्रेस उम्मीदवार का भव्य स्वागत

  • भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में सरकार बनने का किया दावा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024 : झज्जर की बादली विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप वत्स को क्षेत्र की जनता का प्यार और समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस उम्मीदवार वत्स बादली विधानसभा क्षेत्र के गांव ढ़ाकला में पहुंचे। भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़ के पैतृक गांव ढ़ाकला गांव में पहुंचने पर कुलदीप वत्स का ग्रामीणों की तरफ से जोरदार स्वागत किया और कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप वत्स को अपना आशीर्वाद देने के लिए भारी संख्या में गांव के ग्रामीण कार्यक्रम में पहुंचे।

Haryana Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा

कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने अपने भाषण के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए अनेकों आरोप लगाए और कहा 10 साल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हरियाणा प्रदेश को विकास के नाम पर पीछे धकेलने का काम किया है। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव में साम, धाम, दंड, भेद की नीति अपना रही है लेकिन बादली क्षेत्र की जनता और ढ़ाकला गांव का पूरा आशीर्वाद कांग्रेस पार्टी के साथ है।

जनता बेसब्री सेे हुड्‌डा सरकार का इंतजार कर रही

लोग आज भी चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज को याद करते हैं, क्योंकि भाजपा ने हर वर्ग को दुखी और परेशान करने का काम किया है। चाहे खिलाड़ियों की बात हो या फिर किसानों की बात या जवानों की बात हो, भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हर वर्ग को प्रताड़ित करने का काम किया है। प्रदेश की जनता विधानसभा चुनाव में परिवर्तन करने का काम करेगी और हरियाणा में पूर्ण बहुमत से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी।

Haryana Assembly Election : जनता देखिए, कुर्सियां कम पड़ गईं…, जानें क्या दावा कर गए अनुराग ठाकुर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox