होम / Haryana Election 2024: ‘कांग्रेस का कार्यकाल घोटालों से भरा’, हरियाणा में गरजे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा

Haryana Election 2024: ‘कांग्रेस का कार्यकाल घोटालों से भरा’, हरियाणा में गरजे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच प्रदेश में कांग्रेस पर कई बड़े विपक्षी नेता हमलावर हैं ऐसे में, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने गुरुवार को हरियाणा में कांग्रेस पर जबरदस्त जुबानी हमला बोला और दावा किया कि 2014 से पहले राज्य में भ्रष्टाचार और घोटाले चरम पर थे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आगे कहा, “इसके बाद, लोगों ने भ्रष्टाचार पर नियंत्रण देखा। राई विधानसभा क्षेत्र के सामुदायिक भवन में बीजेपी प्रत्याशी कृष्णा गहलावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी योजनाओं के जरिए किसानों का सम्मान बढ़ाया है।

  • भजन लाल शर्मा ने PM Modi के कार्यों का दिया हवाला
  • PM Modi ने आतंकवाद को कड़ा जवाब दिया ( भजन लाल शर्मा )

Rahul Gandhi: ‘भाजपा कहती नहीं पर संविधान को मिटाने में जुटी है’, राहुल गांधी का बीजेपी पर जुबानी हमला

भजन लाल शर्मा ने PM Modi के कार्यों का दिया हवाला

इसके अलावा बता दें भजन लाल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के तारीफों के पुल बांधे और कहा कि, ‘2014 के बाद लोगों ने भ्रष्टाचार पर नियंत्रण देखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि और क्रेडिट कार्ड योजना जैसी योजनाओं के जरिए से किसानों का सम्मान बढ़ाया है।

इसके अलावा हरियाणा में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, जब राजस्थान में कांग्रेस की सरकार थी तो किसानों का बाजरा 1200 से 1300 रुपये प्रति क्विंटल बिकता था, जबकि हरियाणा में बीजेपी की सरकार में यह 2200 रुपये प्रति क्विंटल बिक रहा है। सीएम ने यह भी बताया कि 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं, विकास परियोजनाएं, आतंकवाद और नक्सलवाद को लाए, जिससे देश का विकास हुआ।

Haryana Election 2024: हरियाणा में AAP को बड़ा झटका, आप के प्रदेश संयुक्त सचिव योगेश्वर शर्मा ने बीजेपी का थामा दामन

PM Modi ने आतंकवाद को कड़ा जवाब दिया ( भजन लाल शर्मा )

राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा ने इस बात का भी दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से आतंकवाद का खात्मा कर दिया और विरोधी देशों को कड़ा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, 2014 से पहले बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन और भीड़भाड़ वाली जगहों पर बम धमाके आम हुआ करते थे । अब प्रधानमंत्री की वजह से आतंकवाद और दुश्मन देशों को कड़ा जवाब दिया जा रहा है। पार्टी की राजनीति ने विपक्षी नेताओं को कुर्ते के ऊपर जनेऊ पहनने पर मजबूर कर दिया है। विपक्षी दलों को अपना राजनीतिक रुख बदलना पड़ा है।

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर अपने घोषणापत्र में झूठे वादे करने का भी आरोप लगाया। राजस्थान के सीएम ने कोंग्रस पर आरोप लगाया कि, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी, डॉ. मनमोहन सिंह और राहुल गांधी जैसे नेताओं ने गरीबी हटाने का नारा दिया, लेकिन उनका कभी गरीबों से कोई रिश्ता नहीं रहा। कांग्रेस ने कभी गरीबों, किसानों और मजदूरों का साथ नहीं दिया।

Selja Kumari: इसका फैसला हमेशा कांग्रेस के…, हरियाणा में मुख्यमंत्री पद को लेकर कुमारी सैलजा का बड़ा खुलासा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox