होम / Haryana Election 2024: CM सैनी ने हरियाणा में किया BJP की जीत का दावा, कांग्रेस पर लगाए कई आरोप

Haryana Election 2024: CM सैनी ने हरियाणा में किया BJP की जीत का दावा, कांग्रेस पर लगाए कई आरोप

• LAST UPDATED : September 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी ताकत झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार (17 सितंबर) को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पानीपत के इसराना विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा के बाद मीडिया से बातचीत में दावा किया कि बीजेपी हरियाणा में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।

कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना

सीएम सैनी ने कहा, “बीजेपी को मिल रहे प्यार और उत्साह को देखकर हम विश्वास से कह सकते हैं कि हम तीसरी बार सरकार बना रहे हैं।” उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में हरियाणा को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और केंद्र के सहयोग से राज्य को आगे बढ़ाने का काम जारी रहेगा।
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उनके शासनकाल में केवल आश्वासन दिए गए और जनता के लिए कोई ठोस योजना नहीं बनाई गई।

Haryana Assembly Elections: ‘JJP-INLD और गोपाल कांडा BJP के…,’ दीपेंद्र हुड्डा का चुनावी दौड़ को लेकर बड़ा बयान

कांग्रेस पर लगाए आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने लोगों को प्रताड़ित किया और उन्हें अपमानित किया। सैनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनका असली चेहरा अब जनता के सामने आ चुका है। सीएम ने कांग्रेस को दलित विरोधी बताते हुए कहा, “कांग्रेस लोगों का शोषण करती है और केवल अफवाह फैलाकर अपना उल्लू सीधा करती है।”

भाजपा के कार्यों का किया बखान

उन्होंने यह स्पष्ट किया कि बीजेपी हर किसी के हित में काम कर रही है, भेदभाव और क्षेत्रवाद को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस तरह, सीएम सैनी ने चुनावी माहौल को देखते हुए बीजेपी की ताकत और विकास कार्यों का जोरदार बखान किया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जनता इन दावों को कैसे स्वीकार करती है।

Haryana Heavy Rain Alert : जानें इतने जिलों में भारी बारिश का अनुमान, कई दिन तक बने रहेंगे आसार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox