होम / Haryana Election 2024: ‘हरियाणा में AAP की बनी सरकार तो…’, मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान

Haryana Election 2024: ‘हरियाणा में AAP की बनी सरकार तो…’, मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब एक महीना बचा है, और इस बार आम आदमी पार्टी (AAP) की नजर बीजेपी के खिलाफ जोरदार मुकाबला करने और प्रदेश की सत्ता में अपनी जगह बनाने पर है। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस चुनावी मोर्चे पर पूरी तरह सक्रिय हैं। वे हरियाणा में लगातार रोड शो और जनसभाओं के माध्यम से बीजेपी पर हमले कर रहे हैं और AAP के संभावित लाभों को लोगों के सामने रख रहे हैं।

रोडशो में किया जनता का संबोधन

हाल ही में, सिसोदिया ने सोनीपत में एक बड़े रोड शो के बाद पानीपत में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की गारंटियों की लंबी फेहरिस्त प्रस्तुत की और दावा किया कि सीएम केजरीवाल की भगवान बजरंगबली पर विशेष कृपा है। सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल जेल से जल्द बाहर आएंगे और उनके समर्थक “बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल सरकार” के नारे लगा रहे थे।

Haryana Election 2024: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, अब इस विधायक ने छोड़ा पार्टी का दामन

सिसोदिया ने हरियाणा के मतदाताओं से अपील की कि वे AAP को मौका दें ताकि हरियाणा में भी दिल्ली और पंजाब की तरह बिजली के बिल जीरो हो सकें। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में मुफ्त बिजली, बेहतर स्कूल और अस्पताल, महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए, और युवाओं को रोजगार देने की गारंटी दी है। हरियाणा में भी ये गारंटियां लागू करने का वादा किया गया है।

शिक्षा मॉडल की तारीफ

सिसोदिया ने केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की सराहना की और कहा कि दिल्ली और पंजाब में केजरीवाल की गारंटियों के कारण स्कूल और अस्पताल बेहतर हुए हैं। उन्होंने हरियाणा में भी ऐसी ही सुधार की उम्मीद जताई। इसके साथ ही, सिसोदिया ने हरियाणा के ग्रामीण क्षेत्रों में मोहल्ला क्लीनिक खोलने और युवाओं को रोजगार देने की बात की।

आप सरकार से मिलेगा महिलाओं का फायदा

सिसोदिया ने स्पष्ट किया कि AAP की सरकार बनने पर हर महिला को हर महीने एक हजार रुपए की महिला सम्मान राशि दी जाएगी। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि AAP सरकार खोखले वादे नहीं, बल्कि काम करने वाली सरकार साबित होगी।

Haryana Election 2024: कांग्रेस की ओर से सभी मौजूदा विधायकों को खुशखबरी, आज रात जारी हो सकती है उम्मीदवारों की पहली सूची

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox