होम / Haryana Election 2024: “भाजपा शासन में नशे की समस्या बढ़ी है”, विधायक प्रदीप चौधरी का बड़ा दावा

Haryana Election 2024: “भाजपा शासन में नशे की समस्या बढ़ी है”, विधायक प्रदीप चौधरी का बड़ा दावा

• LAST UPDATED : October 3, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: पिंजौर बाजार में चुनावी प्रचार करते हुए, कांग्रेस के विधायक प्रदीप चौधरी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि इलाके में बढ़ती नशे की समस्या के लिए भाजपा जिम्मेदार है।

घर-घर जाकर मांगे वोट

चौधरी ने घर-घर जाकर वोट मांगे और कहा कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा के शासन के दौरान नशे की लत में वृद्धि हुई है, जिससे युवाओं की जिंदगी पर खतरा मंडरा रहा है। चौधरी ने भाजपा की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा, “भाजपा अब नशे की समस्या को लेकर जागरूकता का दिखावा कर रही है, जबकि सच यह है कि उन्होंने इस मुद्दे पर कोई ठोस कदम नहीं उठाए।”

Virender Sehwag: चुनावी मैदान पर उतरे वीरेंद्र सहवाग, इस पार्टी का किया समर्थन

उन्होंने इलाके की अन्य समस्याओं जैसे ट्रैफिक जाम, पेयजल की कमी और बेरोजगारी का भी जिक्र किया। भाजपा उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा ने जवाब में अपनी पार्टी की योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कालका में नशे की समस्या से निपटने के लिए एक ठोस योजना बनाई गई है।

उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा ने दिया आश्वासन

शर्मा ने स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित करने का भी आश्वासन दिया और विभिन्न विकास कार्यों का जिक्र किया, जिसमें बहु-स्तरीय पार्किंग और कॉलोनियों की संपत्ति पंजीकरण से संबंधित मुद्दों का समाधान शामिल है। दोनों दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है, जिससे चुनावी माहौल और भी गरमाया हुआ है।

Badli Assembly Constituency : झज्जर के गांव बाबरा में पहुंचे भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़, दीपेंद्र हुड्डा पर किया पलटवार  

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox