होम / Haryana Election: AAP नेता अनुराग ढांडा का BJP-कांग्रेस पर तंज, ‘इनमें से कोई पार्टी हरियाणा और देश में…’

Haryana Election: AAP नेता अनुराग ढांडा का BJP-कांग्रेस पर तंज, ‘इनमें से कोई पार्टी हरियाणा और देश में…’

• LAST UPDATED : September 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों के नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दल जीत के बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच, आम आदमी पार्टी (AAP) के हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर निशाना साधते हुए अपनी पार्टी की नीतियों की तारीफ की और विपक्षी दलों की आलोचना की।

कांग्रेस पर कसा अनुराग ढांडा ने तंज

अनुराग ढांडा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी वादों में आम आदमी पार्टी की नकल की है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने 300 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा की है, लेकिन सवाल उठाया कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक जैसे राज्यों में यह वादा अब तक पूरा क्यों नहीं किया। उन्होंने कहा कि यह वादा केवल चुनावी दिखावा है और कांग्रेस युवाओं से जुड़े मुद्दों पर गंभीर नहीं है।

Haryana Election 2024: भारत निर्वाचन आयोग का बुजुर्ग और दिव्यांग व्यक्तियों के लिए निर्देश, अब घर बैठे कर रहे हैं मतदान

बीजेपी पर हमला करते हुए ढांडा ने कहा कि बीजेपी महिलाओं को सम्मान राशि देने का वादा कर रही है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं करती कि पिछले 10 सालों में इस वादे को क्यों पूरा नहीं किया गया। उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि 22 राज्यों में जहां बीजेपी की सरकारें हैं, वहां महिलाओं को यह सम्मान राशि क्यों नहीं दी जाती।

अग्निवीर योजना की कड़ी आलोचना

अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस केवल राजनीतिक लाभ के लिए मुद्दों पर चर्चा करती हैं, जबकि आम आदमी पार्टी असल समाधान के लिए काम करती है। इसके अलावा, ढांडा ने अग्निवीर योजना को लेकर भी कड़ी आलोचना की और कहा कि यह योजना देश और हरियाणा के युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर देगी। उन्होंने इसे एक साजिश बताते हुए कहा कि यह योजना देश की सुरक्षा के लिए भी बड़ा खतरा है। हरियाणा में 5 अक्टूबर 2024 को 90 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा और 8 अक्टूबर को वोटों की गिनती की जाएगी।

GF के साथ OYO में रहने से पहले इन बातों का रखें ख्याल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox