प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Elections 2024: दीपेंद्र सिंह हुड्डा की बड़ी प्रतिक्रिया, कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने पर क्या बोले?

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Elections 2024: हरियाणा के सिरसा से कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं बढ़ती जा रही हैं। उनकी नाराजगी को देखते हुए बीजेपी ने इसे एक बड़ा मुद्दा बना लिया है, और पार्टी के कई नेता कांग्रेस को घेरने में जुटे हैं।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा किए कई सवाल

हाल ही में, जब कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा से इस मामले में सवाल किया गया, तो उन्होंने आश्वासन दिया कि सभी कांग्रेस नेता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और चुनाव प्रचार में सक्रिय रहेंगे। कुमारी सैलजा की नाराजगी की वजह कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जातिगत और व्यक्तिगत टिप्पणियां हैं, जिसके चलते उन्होंने पार्टी कार्यक्रमों से दूरी बना ली है।

Haryana Assembly Elections: बृजेन्द्र सिंह ने किया बड़ा दावा, अब कांग्रेस ने कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की संभावनाओं पर तोड़ी चुप्पी

बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सैलजा को बीजेपी में शामिल होने का न्यौता दिया, और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सैलजा का अपमान किया है। खट्टर ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता उनकी स्थिति को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, जबकि दलित समुदाय में इस मुद्दे पर चर्चा हो रही है। कुमारी सैलजा की चुप्पी से कांग्रेस में असंतोष की स्थिति पैदा हो गई है।

सिरसा और फतेहाबाद सीटों पर कांग्रेस का प्रभाव

हरियाणा में सैलजा का प्रभाव काफी है, खासकर सिरसा और फतेहाबाद सीटों पर। पार्टी में टिकट वितरण को लेकर भी उन्हें निराशा हुई है, क्योंकि उन्होंने अपने समर्थकों के लिए 30 से 35 सीटें मांगी थीं, लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने हुड्डा के समर्थकों को प्राथमिकता दी। इस स्थिति ने कांग्रेस को एक बड़ी चुनौती में डाल दिया है, और सैलजा के संभावित कदम से पार्टी को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

CM Yogi: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सीएम योगी ने भरी हुंकार, बोले- ‘ कांग्रेस के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता, ये बिना पेंदी के लोटे हैं…’

 

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Haryana Election 2024 : चेकिंग के दौरान 10 कारों से 15 लाख 41 हजार 700 रुपये कैश बरामद किया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024 : विधानसभा आम चुनाव को पानीपत जिला में…

7 mins ago

Mahipal Dhanda : पानीपत ग्रामीण विधानसभा को विकास कार्यों में नंबर 1 ले जाना लक्ष्य

प्रत्याशी महिपाल ढांडा ने रविवार को जनसंपर्क अभियान के तहत किया तूफानी दौरा India News…

1 hour ago

Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की सरकार बनी तो क्या बनेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री? खुद किया रास्ता साफ

Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की सरकार बनी तो क्या बनेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री? खुद…

2 hours ago