होम / Deependra Singh Hooda: ‘अगर नायब सैनी 10 मिनट…’, दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पहले CM का दिखाया वीडियो, फिर कसा जुबानी तंज

Deependra Singh Hooda: ‘अगर नायब सैनी 10 मिनट…’, दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पहले CM का दिखाया वीडियो, फिर कसा जुबानी तंज

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deependra Singh Hooda: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बस कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में सभी नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। अब इसी के चलते रविवार यानी (29 सितंबर) को कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर जमकर निशाना साधा। पेहल्वे उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की वीडियो दिखाई उसके बाद उनपर जमकर हमला बोला। दरअसल, उन्होंने कहा कि सीएम नायब सैनी अगर 10 मिनट बोलते हैं तो वो सिर्फ हुड्डा साहब का ही नाम लेते हैं।

  • CM सैनी पर हुड्डा का अटैक
  • हुड्डा ने जीत का किया दावा

Rahul Gandhi Ambala Rally Live Update : राहुल गांधी ने कुमारी सैलजा और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का हाथ से हाथ मिला दे दिया एकजुटता का संदेश

CM सैनी पर हुड्डा का अटैक

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी और मुख्यमंत्री नायब सैनी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, “मुख्यमंत्री नायब सैनी 10 मिनट में 18 बार हुड्डा साहब का नाम लेते हैं, लेकिन बीजेपी सरकार के 10 साल का एक भी काम नहीं गिनवा पाते। इसके अलावा हुड्डा कहते हैं कि, इनके निशाने पर सिर्फ हम रहते हैं। लेकिन, हमें निशाने पर रखने वाले ये जान लें कि इस बार वो जनता के निशाने पर हैं और 8 अक्टूबर को पूरा हिसाब होगा।

Rahul-Priyanka Gandhi Ambala Rally Live : संविधान जो बदलने की बात…, उनकाे ही; ऐसा क्या बोला प्रियंका ने

हुड्डा ने जीत का किया दावा

इसके अलावा आपको बता दें, कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुडा ने जीत का दावा करते हुए कहा कि, ”हरियाणा के कोने-कोने से यही आवाज आ रही है कि कांग्रेस की सरकार आ रही है और बीजेपी की सरकार जा रही है। 10 साल का कुशासन, जिससे हर वर्ग परेशान है। हर वर्ग का अपमान करने वाली सरकार रही है।विकास को पटरी से उतारने वाली सरकार रही है। हरियाणा की जनता खुशहाली चाहती है. वहीं हुड्डा ने कांग्रेस को लेकर कहा कि हम नेताओं के बीच सब सही है और हम एक जुट हैं।

Haryana Election : अब यह प्रत्याशी नहीं लड़ेगा चुनाव, जानिए इस पार्टी को दे दिया समर्थन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox