होम / Haryana Elections: ‘…हरियाणा वाले सतर्क रहे’, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कांग्रेस पर तीखा हमला

Haryana Elections: ‘…हरियाणा वाले सतर्क रहे’, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कांग्रेस पर तीखा हमला

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Elections: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दो साल पहले हुए विधानसभा चुनाव में महिलाओं को 1500 रुपये मासिक देने और युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन अब तक कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ है। ठाकुर का कहना है कि इस प्रकार की झूठी गारंटी ने प्रदेश के लोगों को ठगा हुआ महसूस कराया है।

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया

रोहतक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए, उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल और प्रियंका गांधी अब हरियाणा में वही वादे कर रहे हैं। ठाकुर ने हरियाणा के मतदाताओं को सतर्क रहने की सलाह दी, क्योंकि उनका मानना है कि ये गारंटियां हिमाचल की तरह हरियाणा में भी अधूरी रह सकती हैं।

Bike Riders Shot: बदले के आग में बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने उल्लेख किया कि कांग्रेस ने 80 रुपये किलो गाय और भैंस के दूध खरीदने और 2 रुपये किलो गोबर खरीदने का वादा किया था, लेकिन इन वादों का कोई असर नहीं हुआ है। ठाकुर ने आरोप लगाया कि वर्तमान मुख्यमंत्री खुद कहते हैं कि उनकी सरकार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, और उन्होंने गारंटी पूरी करने में असमर्थता जताई है।

संकल्प पत्र का किया जिक्र

भाजपा की ओर से जारी संकल्प पत्र का जिक्र करते हुए, ठाकुर ने कहा कि उनकी पार्टी बिना किसी खर्च या पर्ची के नौकरियां देने का वादा कर रही है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भाजपा ने कभी भी यह नहीं कहा कि हर भारतीय के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे, बल्कि यह मुद्दा काले धन से संबंधित था। जयराम ठाकुर ने अपने बयान के जरिए यह संदेश दिया कि मतदाता को सावधान रहना चाहिए और कांग्रेस की गारंटियों पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

Ram Rahim: कांग्रेस ने राम रहीम को लेकर कर दी बड़ी मांग, चुनाव आयोग को भेजा पत्र

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox