होम / Haryana Elections: “आज वह बोझ बन गए हैं…”, चुनावी रिजल्ट से पहले गौरव गोगोई ने किस पर साधा निशाना

Haryana Elections: “आज वह बोझ बन गए हैं…”, चुनावी रिजल्ट से पहले गौरव गोगोई ने किस पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : October 7, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले कांग्रेस नेता और सांसद गौरव गोगोई ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा कटाक्ष किया है। एग्जिट पोल के नतीजों में कांग्रेस की वापसी की संभावना को देखते हुए गोगोई ने भाजपा की डबल इंजन सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह सरकार कभी पटरी पर नहीं रही। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार ने हमेशा बड़े उद्योगपतियों के साथ मिलकर काम किया और आम जनता के हितों की अनदेखी की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उठाये सवाल

गोगोई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावों पर पड़ने वाले प्रभाव पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि एक समय था जब पीएम मोदी का नाम चुनावी सफलता के लिए पर्याप्त होता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। गोगोई ने कहा, “अब पीएम मोदी विधानसभा चुनावों में कोई महत्वपूर्ण फैक्टर नहीं रह गए हैं। उनकी आर्थिक नीतियों की वजह से देश भर में बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे बढ़ गए हैं।”

Haryana CM Face: ‘…जो सीएम बनेगा उससे पूछिए’, चुनावी नतीजों से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान

उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि पीएम मोदी पहले दिल्ली के एमसीडी चुनाव तक में प्रचार करते थे, लेकिन अब उनकी मौजूदगी चुनावी सफलता की गारंटी नहीं रही, बल्कि वह एक बोझ बन गए हैं। गौरव गोगोई ने यह विश्वास जताया कि न केवल हरियाणा में, बल्कि देश के अन्य हिस्सों में भी कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

डबल इंजन सरकार पर बोले

उन्होंने कहा, “डबल इंजन वाली सरकार ने लोगों के लिए कुछ खास नहीं किया। उन्होंने हमेशा बड़े उद्योगपतियों के साथ गठजोड़ किया और आम जनता के खिलाफ काम किया। इसलिए हरियाणा के अलावा, आगामी चुनावों में भी कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है और पार्टी का झंडा ऊंचा फहराएगा।”यह बयान तब आया है जब एग्जिट पोल ने हरियाणा में कांग्रेस की बड़ी जीत का अनुमान लगाया है, जिसमें कुछ पोल कांग्रेस को 90 में से 50 से ज्यादा सीटें मिलने की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

Haryana Board: छात्रों के लिए खुशखबरी! हरियाणा बोर्ड ने बढ़ाई ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की तारीख

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox