होम / Haryana Job Fair 2024: नौकरी की तलाश हुई खत्म, अब हरियाणा में लगेगा युवाओं के लिए रोजगार मेला

Haryana Job Fair 2024: नौकरी की तलाश हुई खत्म, अब हरियाणा में लगेगा युवाओं के लिए रोजगार मेला

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Job Fair 2024: युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर सामने आया है! अगर आप नौकरी की तलाश में हैं और अब तक सफल नहीं हो पाए हैं, तो हरियाणा में 22 अक्टूबर 2024 को एक बड़ा रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। यह मेला राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान पुन्हाना में आयोजित होगा, जिसमें नूंह, फिरोजपुर झिरका, तावडू और पुन्हाना के आईटीआई पास आउट कैंडिडेट भाग ले सकेंगे।

उम्मीदवारों को करना होगा रजिस्ट्रेशन

इस रोजगार मेले में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। पुन्हाना आईटीआई के प्रिंसिपल ने जानकारी दी कि इस दिन छात्र-छात्राओं के लिए अप्रेंटिसशिप मेला 2024 भी आयोजित किया जाएगा। हाल ही में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अंबाला में भी एक सफल शिक्षुता एवं रोजगार मेला हुआ था, जिसमें आसपास के क्षेत्रों से कई उम्मीदवारों ने भाग लिया था।

Haryana Oath Ceremony Live Update : 2014 के बाद फिर मंत्रिमंडल में शामिल हुए विपुल गोयल, मोदी की उपस्थित में ली शपथ

इस मेले का मुख्य उद्देश्य आईटीआई पास स्टूडेंट्स को विभिन्न अप्रेंटिस पदों पर नौकरी दिलाना और उनकी बेहतर प्लेसमेंट सुनिश्चित करना है। मेले में कई नामी कंपनियां भाग लेंगी, जो विभिन्न ट्रेड के स्टूडेंट्स के लिए प्लेसमेंट के अवसर प्रदान करेंगी।

मेले में ले जाएं ये डाक्यूमेंट्स

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे मेले में आवश्यक दस्तावेज जैसे वैलिड फोटो आईडी, एजुकेशनल सर्टिफिकेट (दसवीं की मार्कशीट और आईटीआई सर्टिफिकेट) और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज अपने साथ लेकर आएं। यह नौकरी पाने का एक बेहतरीन अवसर है, जिसमें चयनित होने पर अच्छी सैलरी का भी वादा किया जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को संबंधित आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है।

Fire Accident: भीषण दुर्घटना! चार फैक्टरियों में लगी भीषण आग, अफरातफरी का बना माहौल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT