Kiran Chaudhary : हरियाणा में विधायक किरण और श्रुति चौधरी ने कांग्रेस छोड़ी, बेटी श्रुति के साथ ज्वाइन करेंगी भाजपा 

40
Kiran Chaudhary
राजनीतिक गलियारों में चर्चा : किरण चौधरी बेटी श्रुति के साथ ज्वाइन करेंगी भाजपा 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kiran Chaudhary : हरियाणा की राजनीति में पहले लोकसभा चुनाव से पूर्व तो अब विधानसभा चुनाव की आहट के दौरान फेरबदल जारी है। कांग्रेस पार्टी में लोकसभा चुनाव के टिकट वितरण को लेकर नेताओं में काफी नाराजगी देखी जा रही है। वहीं महेंद्रगढ़-लोकसभा सीट से बेटी श्रुति चौधरी का कटने से तोशाम विधायक किरण चौधरी तो इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है और इस्तीफे में लिखा- पार्टी को निजी जागीर की तरह चला रहे हैं, ईमानदार आवाज के लिए कोई जगह नहीं। मुझे बेइज्जत किया, मुझे दबाया और अपमानित किया गया, मेरे खिलाफ साजिश रची गई। किरण चौधरी कल बीजेपी जॉइन करेंगी।

Kiran Chaudhary

Kiran Chaudhary : कांग्रेस नेतृत्व के फैसले टिप्पणी करना उचित नहीं

वहीं किरण चौधरी के पार्टी छोड़ने के सवाल पर हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि हर किसी को अपना भविष्य चुनने का अधिकार है। वह अपने आप निर्णय लें सकतीं हैं। इसके अलावा किरण चौधरी की बयानबाजी पर उन्होंने कहा कि बेटी का टिकट कटा इसलिए उनको जैसा महसूस हो रहा होगा वैसा ही वह बयान दें रहीं है। इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि किसी भी नेता का कांग्रेस नेतृत्व के फैसले टिप्पणी करना उचित नहीं है। हर एक को अधिकार है अपना भविष्य चुनने का वह अपना भविष्य चुन सकती हैं।

किरण ने कहा था टिकटें सही बंटती तो जीत और ज्यादा होती

दरअसल बीते दिनों किरण चौधरी ने बिना नाम लिए हुड्डा गुट तीखा प्रहार किया। यही नहीं किरण चौधरी ने यह तक कह दिया कि हरियाणा में कांग्रेस का भविष्य नहीं है। वहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा था कि हरियाणा में कांग्रेस की 5 सीटें किसी नेता के कारण नहीं, बल्कि जनता में गुस्सा था और जनता ने खुद चुनाव लड़ा, इसलिए जीती। उन्होंने कहा कि टिकटें सही बंटती तो जीत और ज्यादा होती।

यह भी पढ़ें : Abhay Chautala’s PC in Karnal : इंडिया गठबंधन ही भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा : अभय चौटाला

यह भी पढ़ें : Passengers Will Get Cold Water In Buses : हरियाणा राज्य परिवहन बसों में यात्रियों लिए होगी पीने के ठंडे पानी की व्यवस्था