होम / Haryana NCB Unit Fatehabad ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर व मेडिकल स्टोर संचालक को किया गिरफ्तार

Haryana NCB Unit Fatehabad ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर व मेडिकल स्टोर संचालक को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 14, 2024
  • 10 दिन पहले 900 ट्रामाडोल गोलियों सहित पकड़े गए दो आरोपियों ने रिमांड में उगला था राज, झोला छाप डॉक्टर से खरीद कर लाए थे मेडिकल नशा
  • फतेहाबाद एनसीबी ने धर दबोचे झोला छाप डॉक्टर के साथ नशे का सौदागर मेडिकल स्टोर संचालक, अब रिमांड में उगलेगा और राज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana NCB Unit Fatehabad : फतेहाबाद हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओ.पी. सिंह, आई.पी.एस एवं पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत के दिशा निर्देशों पर समूचे हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान “नशा मुक्त हरियाणा–नशा मुक्त भारत” के तहत कार्रवाई करते हुए हरियाणा एनसीबी यूनिट फतेहाबाद ने बीते दिनों 4 सितंबर को महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए दो नशा तस्करों को मोटरसाइकिल सहित 900 ट्रामाडोल नशीली गोलियां सहित काबू किया था।

झोला-छाप डॉक्टर के साथ एक मेडिकल संचालक को भी गिरफ्तार

इस मामले में एनसीबी फतेहाबाद में माननीय अदालत में आरोपियों का पुलिस रिमांड हासिल किया था और रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह यह नशीली गोलियां एक झोला-छाप डॉक्टर विकास पुत्र ब्रह्मानंद निवासी बस्ती जिला फतेहाबाद से लेकर आया था। इस मामले में आज हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट फतेहाबाद की पुलिस टीम ने सफलता हासिल करते हुए झोला-छाप डॉक्टर के साथ एक मेडिकल स्टोर संचालक को भी गिरफ्तार किया है।

Haryana NCB Unit Fatehabad : नशा तस्करों से और भी खुलासे होने की संभावना

जानकारी देते हुए हरियाणा एनसीबी यूनिट फतेहाबाद प्रभारी सब इंस्पेक्टर कपिल देव ने बताया कि नशीले पदार्थ की रोकथाम के संबंध में यूनिट फतेहाबाद की एक पुलिस टीम ने एक झोला छाप डॉक्टर को काबू किया है। इस प्रारंभिक पूछताछ में झोला छाप डॉक्टर ने बताया कि वह यह नशीली गोलियां एक मेडिकल स्टोर संचालक मनदीप से लेकर आया था। तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए हरियाणा एनसीबी यूनिट फतेहाबाद की पुलिस टीम ने मेडिकल संचालक मनदीप को भी धर दबोचा। यूनिट प्रभारी कपिल देव ने बताया कि अब दोनों आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान मेडिकल नशा तस्करों से और भी खुलासे होने की संभावना है।

गहनता से पूछताछ करके आगामी कार्यवाही कानून अनुसार अमल में लाई जाएगी

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान झोला छाप डॉक्टर विकास पुत्र ब्रह्मानंद निवासी बोस्ती जिला फतेहाबाद एवं मेडिकल संचालक मनदीप पुत्र रामकुमार निवासी लालोदा जिला फतेहाबाद के रूप में हुई है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के मोबाइल भी कब्जे में ले लिए गए हैं और थाना सदर टोहाना में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

फतेहाबाद यूनिट प्रभारी कपिल देव ने बताया कि जहां से भी यह नशीली गोलियां खरीद कर लाए थे अब उस बारे गहनता से पूछताछ करके आगामी कार्यवाही कानून अनुसार अमल में लाई जाएगी। वही यूनिट प्रभारी ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि नशे की बिक्री, खपत या तस्करी के बारे में कोई भी सूचना हो तो एनसीबी के टोल फ्री नंबर 90508-91508 पर  बेफिक्र होकर दे सकते हैं, सूचना देने वाले का नाम पता किसी भी सूरत में उजागर नहीं किया जाएगा आमजन के सहयोग से ही नशा मुक्त फतेहाबाद नशा मुक्त हरियाणा नशा मुक्त भारत बनाया जा सकता है।

National And State Highway पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 4 वाहन चालकों पर केस दर्ज

SPO Molested Girl Student : पंचकूला में छात्रा से SPO ने की छेड़छाड़, नौकरी से बर्खास्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jind Accident : कार व ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में कार सवार दो श्रद्धालुओं की मौत
Loharu Vidhan Sabha : कामयाब जनसमर्थन रैली के बाद आभार जताने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जेपी दलाल
Subhash Barala Taunts Congress : वोट के बदले नौकरी देना कांग्रेस का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला एक सूत्रीय फार्मूला 
Jind Crime : अमेरिका भेजने का झांसा दे 27 लाख ठगे
Haryana Election 2024 : सिनेमाघर और केबल पर एमसीएमसी कमेटी की अनुमति से ही होगा विज्ञापनों का प्रसारण
Haryana Assembly Elections 2024 : अंतरराज्यीय हरियाणा-यूपी पुल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोले विज “यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox