होम / Haryana News : रेवाड़ी में ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक से लूटपाट, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीरें..

Haryana News : रेवाड़ी में ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक से लूटपाट, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीरें..

• LAST UPDATED : September 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) हरियाणा न्यूज : हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा से सनसनीखेज़ मामला आया है। जहां बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने गन पॉइंट पर कॉमन सर्विस सेंटर (CSC) संचालक के साथ लूटपाट के घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने कैश और लैपटॉप छीनने का प्रयास किया। बिना नंबर वाली बाइक पर बदमाश सवार थे। पीड़ित ने जब शोर मचाया तो बदमाश फरार हो गए। इस घटना का CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें बदमाश लूटपाट करते दिख रहे है। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

सूत्रों के अनुसार, धारूहेड़ा की भूप विहार कॉलोनी के निवासी सुनील दहिया ने नंदरामपुर बास रोड पर CSC का दुकान है। शुक्रवार की रात वह अपना सीएससी बंद कर वापस स्कूटी पर घर जा रहे थे। उनके पास एक बैग था, जिसमें करीब 30 हजार रुपए नगद और दो लैपटॉप थे। घर के बाहर पहुंचकर सुनील ने स्कूटी का हॉर्न बजाया तो पीछे से बाइक पर आए 3 नकाबपोश बदमाशों ने स्कूटी के बगल से तेज रफ्तार में बाइक निकाली और सुनिल के कंधे पर टंगे बैग को छपटने का प्रयास किया। सुनील ने बताया कि, बदमाश बिना नंबर वाली बाइक पर सवार थे। पहली बार में बैग छीनने के प्रयास में नाकाम होने पर फिर कुछ दूर आगे जाकर बदमाशों ने बाइक को रोका। इसके बाद एक बदमाश पैदल सुनील के पास पहुंचा और विरोध करने पर बदमाश ने पिस्टल सिर पर तान दिया। सुनील के शोर मचाते ही आसपास के लोग पहुंचने लगे तब बदमाश फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद

यह पूरी घटना सुनील के घर के पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें बदमाश सुनील से बैग छीनने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान सुनील स्कूटी से नीचे भी गिर गया। उसके बाद बदमाशों ने बाइक से उतरकर उसके साथ मारपीट करते है। दुबारा बैग छीनने की कोशिश करते है, लेकिन सुनील बैग को नहीं छोड़ता। इसी बीच गली में मौजूद एक व्यक्ति बचाव करने आया तो बदमाशों ने उसे थप्पड़ मारे।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

धारूहेड़ा थाना पुलिस ने धारा 379-ए, 511 overline a * 25/54 / 59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़े

Haryana News : इंजरी के बाद वापसी कर लोगों को वीडियो बनाकर दी प्रेरणा, जाने कौन है शैरी शर्मा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox