Haryana News: पलवल जिले की कमान अब महिलाओं के हाथ में, सरकार का महिला सशक्तिकरण का नारा हो रहा है सफल 

212
Haryana News
Haryana News

India News (इंडिया न्यूज़) Haryana News: पलवल जिले के पुलिस कप्तान लोकेंद्र सिंह का तबादला होने के बाद नए पुलिस कप्तान ने आज अपना पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर डॉ अंशु सिंगला ने पदभार ग्रहण करते ही बदमाश प्रवृत्ति के लोगों को सख्त लहजे में कहा या तो वह पलवल छोड़ दें या फिर हम कानून कारवाई से उनका पुख्ता इलाज कर देंगे। और महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर भी सभी पुलिस थानों में सख्त दिशा निर्देश दिए जाएंगे।

पुलिस कप्तान डॉ अंशु सिंगला ने दी बदमाशों को चेतावनी

पलवल जिले के पुलिस कप्तान लोकेंद्र सिंह का तबादला होने के बाद नई पुलिस कप्तान डॉ अंशु सिंगला ने आज अपना पदभार ग्रहण करते ही सख्त लहजे में बदमाशों को चेतावनी दी। और कहा जो बदमाश प्रवृत्ति के लोग हैं या तो वह पलवल छोड़ दें या फिर कानून कार्रवाई के मुताबिक उनके ऊपर कड़ी से कडी कार्यवाही की जाएगी। वहीं उन्होंने आम लोगों से भी अपील की कि वह पुलिस के साथ अच्छे संबंध में बनाकर लगातार क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध के बारे में पुलिस को अवगत कारण जिससे पुलिस और आम नागरिक के बीच की दूरी खत्म हो सके और पुलिस व आमजन एक दूसरे के सहायक के रूप में कम करें।

महिलाओं को न्याय दिलाने का काम जोरो शोरो से

जिसको लेकर उन्होंने महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध को लेकर भी शक्ति बरतने की अपील की और कहा सभी थानों में महिलाओं के प्रति अगर कोई भी अपराध आया तो उसके खेत जो अपराधी है उसके खिलाफ शक्ति से कार्रवाई की जाएगी और न्यायालय से आखरी दम तक केस में पीड़िता के साथ उसको न्याय दिलाने का काम किया जाएगा।

 

Also Read: