होम / Haryana Nuh LIVE Updates : सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, निगरानी के लिए ड्रोन तैनात किए गए

Haryana Nuh LIVE Updates : सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, निगरानी के लिए ड्रोन तैनात किए गए

• LAST UPDATED : August 28, 2023
India News (इंडिया न्यूज़), Haryana Nuh LIVE Updates, चंडीगढ़ : ‘सर्व जातीय हिंदू महापंचायत’ के सोमवार को शोभा यात्रा निकालने के आह्वान के मद्देनजर नूंह और इसके आस-पास के इलाकों में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं और दंगा रोधी वाहन एवं ड्रोन तैनात किए गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। प्राधिकारियों ने यात्रा की अनुमति नहीं दी है।

हिंदू संगठन आज दोबारा ब्रजमंडल यात्रा निकालने पर अड़ा

बता दें कि आज विश्व हिंदू परिषद (VHP), सर्व जातीय हिंदू महापंचायत और बजरंग दल के आह्वान पर हिंदू संगठन आज दोबारा नूंह में ब्रजमंडल यात्रा निकालने पर अड़ा है। हालांकि प्रदेश सरकार और नूंह जिला प्रशासन ने यात्रा को लेकर किसी भी तरह की परमिशन नहीं दी। लेकिन प्रशासन ने नलहरेश्वर मंदिर में जलाभिषेक के लिए कुछ साधु संतों को जाने की अनुमति दे दी थी।

इनकी अगुआई में किया गया जलाभिषेक

पुलिस नूंह बाइपास से पुलिस 3 गाड़ियों से लोगों को नलहरेश्वर मंदिर के लिए लेकर निकली। इनमें करीब 51 लोग थे। जिन्होंने पटौदी आश्रम के महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव और विश्व हिंदू परिषद के आलोक कुमार राय की अगुआई में जलाभिषेक किया। मंदिर के डेढ़ किलोमीटर के इलाके को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Haryana Vidhansabha Monsoon Session Day 2 : विस में राजनीतिक परिवारों और दिग्गजों के बीच जारी गतिरोध-गठजोड़ पर सबकी नजर

यह भी पढ़ें : Haryana Weather : प्रदेश में मौसम ने ली एकदम करवट, काली घटाओं के साथ तेज बारिश

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox