HTML tutorial
होम / Haryana Oath Ceremony : अगर सरकार मंत्री पद देती है तो…, ये बोले पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

Haryana Oath Ceremony : अगर सरकार मंत्री पद देती है तो…, ये बोले पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

• LAST UPDATED : October 17, 2024
  • बोले- जहां, जब, जो भी दायित्व मुझे पार्टी ने आज तक सौंपा, मैंने उसको सच्ची निष्ठा के साथ निभाया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Oath Ceremony : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “जो भी पार्टी दायित्व देगी, उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जहां, जब, जो भी दायित्व मुझे पार्टी ने आज तक सौंपा है, मैंने उसको सच्ची निष्ठा के साथ निभाया है। विज आज शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

Haryana Oath Ceremony में शामिल होने के लिए फोन भी आया

वहीं शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए फोन आने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में अनिल विज ने पत्रकारों को बताया कि “उन्हें शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए फोन भी आया है”। वहीं शपथ ग्रहण समारोह में परिवार के लोगों के साथ में जाने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “परिवार के लोग भी हमेशा साथ रहे हैं। जब चुनाव लड़ा है तब भी साथ रहे हैं”।

अनिल विज हमेशा कहते हैं कि जहां से पार्टी खड़ा करेगी, वहीं से खड़े होकर छक्के मारेंगे, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “यह हमेशा बीजेपी का आदमी ही कह सकता है कोई दूसरा नहीं कह सकता”।

Nayab Singh Saini Swearing-in Ceremony Live: कुछ ही देर में शुरू होगा शपथ ग्रहण, अब तक मंच पर पहुंचे इतने विधायक

Haryana Oath Ceremony : ‘कांग्रेस के शासन में लूट, भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार और…’, शपथ ग्रहण से पहले क्या बोले ब्रजेश पाठक?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox