होम / Haryana Oath Ceremony: ‘ईमानदारी से काम करेंगी…’, शपथ समारोह को लेकर बोली सांसद किरण चौधरी

Haryana Oath Ceremony: ‘ईमानदारी से काम करेंगी…’, शपथ समारोह को लेकर बोली सांसद किरण चौधरी

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Oath Ceremony: हरियाणा में बीजेपी ने तीसरी बार सरकार बनाई है, और लाडवा से विधायक नायब सिंह सैनी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। इस बार उनके मंत्रिमंडल में कई नए चेहरे शामिल हुए हैं, जिनमें श्रुति चौधरी का नाम भी प्रमुख है। श्रुति चौधरी, जो तोशाम विधानसभा सीट से चुनाव जीतकर आई हैं, ने मंत्री पद की शपथ ली।

बीजेपी सांसद किरण चौधरी ने कहा

श्रुति चौधरी की राजनीतिक सफर काफी प्रभावशाली है। वह हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की विरासत को आगे बढ़ा रही हैं। इससे पहले वह एक बार सांसद रह चुकी हैं और उनके पास राजनीतिक अनुभव की कमी नहीं है। श्रुति चौधरी की नियुक्ति पर बीजेपी सांसद किरण चौधरी ने कहा कि पार्टी आलाकमान ने उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने विश्वास जताया कि श्रुति समाज कल्याण के लिए ईमानदारी से काम करेंगी और बीजेपी की नीतियों को सशक्त बनाएंगी।

Nayab Singh Saini Oath Ceremony: शपथ समारोह को लेकर तिलमिलाए सौरभ भारद्वाज, कह दी ऐसी बात जिससे BJP में मचा घमासान

सकारात्मक बदलाव लाने की कोशिश

यह नयी सरकार हरियाणा के विकास और कल्याण के लिए नई योजनाओं की घोषणा करने के लिए एक्टीव है। नायब सिंह सैनी की नेतृत्व क्षमता और नए मंत्रियों की ऊर्जा मिलकर एक सकारात्मक बदलाव लाने की उम्मीद जगी है। बीजेपी का यह प्रयास है कि हरियाणा में सामाजिक, आर्थिक और शैक्षिक विकास को गति दी जाए।

श्रुति चौधरी जैसे अनुभवी नेताओं की मौजूदगी से यह संभव हो सकता है कि हरियाणा के लोगों के लिए बेहतर सुविधाएं और विकास के अवसर उपलब्ध कराए जा सकें। अब देखना होगा कि यह नई सरकार अपने वादों को कितना सफलतापूर्वक पूरा कर पाती है।

Haryana Oath Ceremony Live Update : महिपाल ढांडा को हरियाणा की नई सरकार में मिला मंत्री पद, दिग्गजों की उपस्थित में शपथ की ग्रहण