होम / National Discus Throw Competition : हरियाणा के इस खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मेडल, भव्य स्वागत

National Discus Throw Competition : हरियाणा के इस खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मेडल, भव्य स्वागत

• LAST UPDATED : October 9, 2024
  • रादौर के गावं सिली कलां पहुंचे पर ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), National Discus Throw Competition : यूपी के वाराणसी में आयोजित नेशनल डिस्कस थ्रो प्रतियोगिता में रादौर के सिली कलां गांव के खिलाड़ी कुशल काम्बोज ने गोल्ड जीतकर अपने गांव व क्षेत्र का नाम रोशन किया। आज रादौर में प्रतियोगिता में भाग लेकर लौटे खिलाड़ी कुशल का ग्रामीणों ने फूलमाला डालकर जोरदार स्वागत किया।

National Discus Throw Competition में भारत सहित 4 देशों के खिलाड़ियों ने लिया भाग

मीडिया से बातचीत में कुशल काम्बोज ने बताया कि वाराणसी में आयोजित हुई राष्ट्रीय लेवल की इस प्रतियोगिता में भारत सहित चार देशों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। इससे पहले भी वह प्रतियोगिता में भाग ले चुका है, लेकिन इस बार उसने गोल्ड हासिल किया है। इसके लिए कुशल ने अपने कोच का भी आभार जताया। वहीं कुशल ने बताया कि रादौर में खेल स्टेडियम व कोच के अभाव में खिलाड़ियों को प्रतियोगिता में तैयारी के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने सरकार से रादौर में अधूरे पड़े खेल स्टेडियम के कार्य को जल्द से जल्द पूरा कराने की मांग की।

वहीं खिलाड़ी कुशल के दादा हरिसिंह ने कहा कि उन्हें काफी ख़ुशी है कि कुशल ने अपने क्षेत्र में नेशनल गेम में पहला गोल्ड मेडल जीता। उन्होंने सरकार से रादौर क्षेत्र में खिलाड़ियों की सुविधाओं के लिए खेल स्टेडियम व कोच की नियुक्ति करनी चाहिए ताकि युवा खेलों में भाग लेकर नशे जैसी बुराई से दूर रह सके।

Haryana Congress Defeat’s Reasons : आखिर कौने से थे वो कारण जो कांग्रेस को ले डूबे, जानिए

Election Commission : हारते ही कांग्रेस ने EVM पर उठाए सवाल, अब EC ने दिया कड़ा जवाब

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox