प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Politics: ‘जेजेपी नेताओं का भाजपा में स्वागत’, मुख्यमंत्री नायब सैनी का कांग्रेस और आप पर जुबानी हमला

इशिका ठाकुर, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Politics: मुख्यमंत्री सैनी ने जेजेपी की विधायकों के अलग अलग पार्टी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने तंज कसा और कहा जेजेपी की नीतियां और सोच उनके खुद के लिए ही सीमित है। लंबे समय से उनके नेता पार्टी में घुटन महसूस कर रहे थे। भाजपा में शामिल होने से उन्हें राहत मिली है। हमने नेताओं का स्वागत किया है।

जन आशीर्वाद रैली को किया संबोधित

करनाल के नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र के तरावड़ी में आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पर तीखा हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और आप के संभावित गठबंधन को भ्रष्टाचार का गठजोड़ बताते हुए कहा कि दोनों पार्टियां खुद को ईमानदारी का प्रतीक बताती हैं, लेकिन हकीकत में उनका असली चेहरा भ्रष्टाचार से भरा हुआ है। उन्होंने याद दिलाया कि लोकसभा चुनावों के दौरान भी इन दोनों दलों ने मिलकर जनता को भ्रमित करने की कोशिश की थी, लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया।

Accident in Punjab Ludhiana : लुधियाना-जालंधर बाईपास पर बस दुर्घटनाग्रस्त, एक यात्री की मौत, 35 जख्मी

कांग्रेस और आप पर किया जुबानी हमला

मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि कांग्रेस और आप का गठबंधन सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए होता है, जबकि उनकी नीतियों और कार्यशैली में कोई भी जनसेवा का भाव नहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के नेता बड़े-बड़े वादे करते हैं, लेकिन उन वादों के पीछे केवल जनता को गुमराह करना ही उनका उद्देश्य है। सैनी ने आरोप लगाया कि इन पार्टियों के नेता खुद को ईमानदार साबित करने की कोशिश में लगे रहते हैं, लेकिन जब उनके भ्रष्टाचार के मामले सामने आते हैं, तो वे अपने असली रूप में नजर आते हैं।

भाजपा से जुड़ने में मिलेगी मजबूती

जेजेपी के विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर बोलते हुए मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि जेजेपी की नीतियों से उनके अपने ही नेता असहज महसूस कर रहे थे और भाजपा की विचारधारा उन्हें बेहतर और सुरक्षित विकल्प लगी। सैनी ने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं का पार्टी में स्वागत है और उनके आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि भाजपा की नीतियां और विकास के एजेंडे के कारण ही अन्य दलों के नेता भी भाजपा से जुड़ने को तैयार हैं।

मुख्यमंत्री सैनी ने अपने संबोधन में विश्वास जताया कि आने वाले चुनावों में भाजपा की सरकार फिर से बनेगी और जनता का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा। उन्होंने कहा कि जनता अब इन विपक्षी पार्टियों के झूठ और बहकावे में नहीं आएगी, क्योंकि भाजपा की ईमानदार नीतियों और विकास कार्यों ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

कुदरत का कहर! देखिए वीडियो

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Haryana Assembly Poll : निवर्तमान विधायकों को इस तारीख से पहले खाली करने होंगे सरकारी आवास

15 दिन में रेंट नहीं जमा करवाया  तो निर्धारित हाउस रेंट से 150 गुना ज्यादा…

18 mins ago

Haryana Election 2024: ‘कांग्रेस में दलित बहन का अपमान, वो आएं…, बीच चुनाव में खट्टर का शैलजा को खुला ऑफर

Haryana Election 2024: 'कांग्रेस में दलित बहन का अपमान, वो आएं..., बीच चुनाव में खट्टर…

27 mins ago

Hayana Weather Update: हरियाणा में थमी मानसून की रफ्तार, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम?

Hayana Weather Update: हरियाणा में थमी मानसून की रफ्तार, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम?

2 hours ago

Haryana-Chandigarh: 8वीं पास भी कर सकेगा सरकारी नौकरी, चंडीगढ़ हाईकोर्ट में 300 वैकेंसी, अप्लाई करने में ना करें देरी

Haryana-Chandigarh: 8वीं पास भी कर सकेगा सरकारी नौकरी, चंडीगढ़ हाईकोर्ट में 300 वैकेंसी, अप्लाई करने…

2 hours ago