होम / Haryana Resolution Camp: तीन साल से अटके काम का मिला उपाय, समाधान शिविर में चुटकी में बना काम

Haryana Resolution Camp: तीन साल से अटके काम का मिला उपाय, समाधान शिविर में चुटकी में बना काम

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Resolution Camp: झज्जर नगर परिषद् में कॉन्फ्रेंस हॉल में लगे समाधान शिविर का आयोजन किया गया। जिला नगर के सीनियर प्रवेश कादियान ने लोगों की समस्या का ध्यान रखा और सुना।

नाम में गलती का निकाला समाधान

इसी दौरान झज्जर के निवासी पवन अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। पवन ने अपनी शिकायत में बताया की उसकी प्रॉपर्टी आईडी में उसका नाम गलत चढ़ा हुआ है। यह उसकी पत्नी का नाम है। इस नाम को ठीक कराने के लिए पिछले तीन साल से चक्कर काट रहा था, लेकिन कोई समाधान नहीं मिला।

AQI : पानीपत की हवा हुई इतनी प्रदूषित…, एयर क्वालिटी इंडेक्स जाना तो आप पड़ जाएंगे सोच में

आज पवन समाधान शिविर में शिकायत लेकर पहुंचा और उसके परेशानी का 15 मिनट में समाधान मिल गया। इसके लिए पवन ने सीएम सैनी और नगर परिषद प्रशासन का धन्यवाद व्यक्त किया। जिला नगर सीनियर प्रवेश कादियान ने कहा कि समाधान शिविर में सारे परेशानियों का उपाय निकाला जा रहा है।

कैथल क्षेत्र में आयोजित किया गया शिविर

इसके साथ कैथल क्षेत्र के नगर परिषद् में समाधान शिविर आयोजित किया गया। जहां शिविर का दूसरा दिन था, सभी नागरिकों की समस्याओं को सुनने और हल करने में व्यस्त रहे। इस समाधान शिविर में कई प्रकार की शिकायतें सामने आई। गलियों, नालियों और अन्य निर्माण कार्यों को लेकर शिकायतें दर्ज कराइ गई। अधिकारी कुलदीप मलिक ने बताया कि शिविर में कुल 10 शिकायतें सामने आई, जिनमें से चार का मौके पर ही समाधान किया गया है।

अभिषेक बच्चन संग डेट की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने बताया कब करेंगी शादी?