होम / Haryana Jawan Commits Suicide : आखिर क्यों किया हरियाणा के जवान ने छत्तीसगढ़ में सुसाइड, मचा हड़कंप

Haryana Jawan Commits Suicide : आखिर क्यों किया हरियाणा के जवान ने छत्तीसगढ़ में सुसाइड, मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : October 26, 2024
  • परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Jawan Commits Suicide : हरियाणा के एक जवान द्वारा दूसरे राज्य में सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है, जिस कारण त्योहारी सीजन में परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं। जी हां, प्रदेश के जिला रेवाड़ी के गांव जैनाबाद निवासी सीआरपीएफ के जवान पवन कुमार ने छत्तीसगढ़ में अपनी ही सर्विस राइफल से सुसाइड कर लिया। लेकिन इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि आखिर जवान ने सुसाइड किया क्यों।

Haryana Crime: युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिवार पर टूटा दुख का बोझ, जानें पूरा मामला

Haryana Jawan Commits Suicide : 20 वर्ष पहले CRPF में हुआ था भर्ती

जानकारी के अनुसार पवन कुमार 20 वर्ष पहले सेना में भर्ती हुए थे और फिलहाल छत्तीसगढ़ के बीजापुर के पातरपारा में ड्यूटीरत था। शुक्रवार को भी वह हेड कांस्टेबल के पद पर मोर्चा नंबर दो में ड्यूटी पर था कि इसी दौरान गोली चलने की तेज आवाज आई। आवाज सुनते ही सभी जवान घटनास्थल पर पहुंचे और तुरंत भैरमगढ़ अस्पताल लाए लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पवन कुमार का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव जैनाबाद लाया जाएगा जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार और गांव में शोक की लहर

जैसे ही जवान की मौत की सूचना परिवार को दी गई तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिवार ही नहीं पूरा परिवार सोच में डूब गया कि आखिर ये कैसे हो गया। बता दें कि पवन के घर पर उनकी बूढ़ी मां, पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। फिलहाल पवन के सुसाइड किए जाने से परिवार ही नहीं पूरा गांव सदमे में है।

ED Action: ईडी की बड़ी छापेमारी, लाखों रुपए का कैश…कई लग्जरी कार बरामद