HTML tutorial
होम / Haryana Roadways ने दिवाली से पहले लोगों को इस रूट पर दिया बड़ा झटका…, जेब पर पड़ेगा असर

Haryana Roadways ने दिवाली से पहले लोगों को इस रूट पर दिया बड़ा झटका…, जेब पर पड़ेगा असर

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Roadways : एक तरफ से प्रदेश में महंगाई बढ़ती जा रहा है। ऊपर से त्योहारी सीजन में हरियाणा की जनता को दिवाली से पहले बड़ा झटका दिया है। जी हां, प्रदेश में हरियाणा रोडवेज विभाग ने किराया बढ़ाने का फैसला लिया है, जिसके चलते हिसार से चंडीगढ़ जाने वाले यात्रियों अब अपनी जेबें और ढीली करनी पड़ेगी।

Haryana Roadways : इतने रुपए अधिक देने होंगे यात्रियों को

जानकारी के अनुसार हिसार से हिसार से चंडीगढ़ जाने वाले यात्रियों को 10 रुपए और अधिक अदा करने होंगे। हिसार से चंडीगढ़ के लिए प्रतिदिन रोडवेज बसों की 30 फेरियां होती हैं। पहली बस की बात करें तो यह सुबह 3:45 बजे चंडीगढ़ के लिए चलती है। सूत्रों की मानना है कि पंजाब सरकार की ओर से टोल बढ़ाए गए हैं, इसी कारण हरियाणा रोडवेज ने भी बस का किराया बढ़ाने का निर्णय लिया। पहले यात्रियों से प्रति किलोमीटर एक रुपए किराया लिया जाता था, लेकिन अब किराया बढ़ाने के बाद यह प्रति किलोमीटर 1.45 रुपए हो गया।

Haryana Oath Ceremony: शपथ ग्रहण से पहले समारोह की तैयारियां शुरू, बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने लिया जायजा

हिसार से चंडीगढ़ का अभी इतना है किराया

हिसार से चंडीगढ़ का अभी इतना है किराया 310 है लेकिन अब 320 रुपए देने होंगे। अंबाला से आगे बलदेव नगर से 3 किलोमीटर दूर गांव लालडू है, यहां एंट्री करते ही पंजाब शुरू हो जाता है। हिसार डिपो की हिसार से चंडीगढ़ रूट पर रोजाना 10 से ज्यादा बसों का आना जाना होता है। 24 घंटे में हिसार से चंडीगढ़ के लिए करीब 15,00 से ज्यादा यात्री सफर करते हैं। कुछ भी हो महंगाई के इस दौर में रोडवेज ने भी जनता को महंगाई की मार मारी है।

Oath Ceremony : पंचकूला में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में विपक्ष से ये लोग भी होंगे शामिल, जानें ये होंगे चेहरे

Kumari Selja Statement: हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद सामने आया कुमारी सैलजा का बड़ा बयान, कह दीं कुछ ऐसी बातें जो आपको कर देंगी हैरान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox