Haryana School Bus Accident : चालक के शराब का नशा बना हादसे का कारण

56
Haryana School Bus Accident
चालक के शराब का नशा बना हादसे का कारण
  • आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू 

  • अभी तक हादसे में 8 बच्चे तोड़ चुके हैं दम

India News (इंडिया न्यूज), Haryana School Bus Accident : हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कनीना के उन्हानी गांव के पास एक स्कूल बस पलटने से 8 बच्चों की अकाल मौत हो गई और 17 गंभीर रूप से जख्मी बहैं। आज ईद पर सभी सरकारी ऑफिसों और स्कूलों में छुटि्टयां हैं। उसके बावजूद स्कूल ने छुट्‌टी नहीं की। जिस पर अब प्रशासन भी सख्त नजर आ रहा है। मालूम हुआ है कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में था और स्कूल बस में 35 बच्चे सवार थे।

गंभीर रूप से जख्मी बच्चे ने हादसे के बारे में जानकारी दी और बताया कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में था और बस को काफी तेज गति से चला रहा था। इसी कारण वह संतुलन खो बैठा और आगे बस पलट गई। इसी कारण इतना बड़ा हादसा हो गया और कई बच्चों को अपनी जान गवानी पड़ी। वहीं पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये बोले लाेग

वहीं लोगों का कहना है कि बस का ड्राइवर नौसिखिया और शराब का आदी है और यही नशा आज इतने बड़े हादसे का कारण बना। सड़क पर गुजर रहे वाहनों ने बस को रोकने के लिए कई बार इशारा भी किया लेकिन ड्राइवर ने किसी भी तरह का ध्यान नहीं दिया और अपनी धुन में बस को दोड़ाता रहा जिस कारण बस पलट गई।

यह भी पढ़ें : Haryana School Bus Accident : दुर्घटना का जो जिम्मेदार, उस पर सख्त कार्रवाई करें : नायब सैनी

यह भी पढ़ें : Haryana School bus Accident : हरियाणा में भयानक हादसा, स्कूल बस पलटने से कई बच्चों की मौत

यह भी पढ़ें : Mahendragarh School Bus Accident : स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से काफी आहत हूं : मुख्यमंत्री नायब सैनी