होम / Jammu Kashmir Encounter : मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

Jammu Kashmir Encounter : मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Jammu Kashmir Encounter : हरियाणा का जवान जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुकाबला करते हुए शहीद हो गया। जी हां, जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में हरियाणा के जींद जिले का सपूत कुलदीप कुमार शहीद हो गया। कुलदीप सीआरपीएफ में बतौर इंस्पेक्टर पद पर तैनात थे। जहां पर मुठभेड़ हुई वह इलाका ऊधमपुर के डुडु तहसील का चिल था। दोनों ओर से काफी समय तक गोलीबारी होती रही।

जानकारी के अनुसार जींद गांव निडानी निवासी इंस्पेक्टर कुलदीप (54) खेल कोटे से भर्ती हुए थे और 34 साल से नौकरी में थे। उनकी उम्र लगभग 54 साल बताई जा रही है। कुलदीप अगले महीने डीएसपी कोर्स पर जाने वाले थे। उनका एक बेटा आर्मी में तो दूसरा बेटा रेलवे पुलिस में है।

Jammu Kashmir Encounter : कुछ दिन पहले भी हुई थी मुठभेड़

इससे पहले भी उधमपुर के बसंतगढ़ क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई थी। लेकिन उस दौरान आतंकी धुंध और खराब मौसम का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए थे। सूत्रों का मानना है कि उधमपुर के बसंतपुर के ऊपर जंगल में आतंकियों के कुछ ग्रुप बीते कुछ महीने से छिपे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : Deadly Attack On Brother Of CM’s OSD : मुख्यमंत्री के ओएसडी वीरेंद्र चोटीवाला के भाई जयदेव पर जानलेवा हमला

यह भी पढ़ें : BJP Election Manifesto Committee : भाजपा ने चुनावी मेनिफेस्टो कमेटी की घोषणा की 

यह भी पढ़ें : BJP Election Committee Meeting : 22 अगस्त को गुरुग्राम में होगी भाजपा चुनाव समिति की अहम बैठक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox