होम / Sonipat: देह व्यापार के धंधे में गिरफ्तार,भेजा जेल…

Sonipat: देह व्यापार के धंधे में गिरफ्तार,भेजा जेल…

• LAST UPDATED : July 11, 2021

राम सिंह मार

सोनीपत मुरथल के ढाबों पर चल रहे देह व्यापार के धंधे में पुलिस का सामिल होना भी उजागर हुआ है. एक ढाबे में एसटीएफ के हवलदार की हिस्सेदारी सामने आने से पुलिस विभाग में भी हडकंप मच गया। डीएसपी की टीम ने आरोपी हवलदार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है.

आरोपी देवेंद्र एसटीएफ के हवलदार गांव बड़ौली का रहने वाला है. इसके साथ ही मुरथल के तत्कालीन थाना प्रभारी अरुण कुमार को निलंबित कर दिया गया है. वह लापरवाही बरतने का आरोपी मामले में अन्य पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिर सकती है. मुख्यमंत्री उडऩदस्ता की टीम ने सोनीपत पुलिस-प्रशासन के साथ 7 जुलाई की रात को मुरथल के हैप्पी, राजा और होटल वेस्टइन ढाबों पर छापा मारकर 12 युवतियों व पांच युवकों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने 500-500 रुपये देकर नकली ग्राहक अंदर भेजे थे. जिनका ईशारा मिलने पर अलग-अलग टीमों ने कार्रवाई की थी. पुलिस ने  इस मामले में दो उज्बेकिस्तान व तुर्की की थी. पकड़ी गई दो युवती पड़ोसी देश नेपाल की थी और नौ लडक़ी दिल्ली की मिली थी. युवक सोनीपत, महेंद्रगढ़ और कुरुक्षेत्र के थे.

पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां तीन विदेशी युवतियों को करनाल जेल भेज दिया गया. होटल मैनेजर को दो-दिन के रिमांड पर लिया गया था. रिमांड के दौरान आरोपी ओमबीर ने बताया कि मामले में एसटीएफ सोनीपत का हवलदार देवेंद्र भी हिस्सेदार है. वह रात को अक्सर यहां आकर बैठता था. जिसके बाद अब डीएसपी विपिन कादियान की टीम ने हवलदार देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में सामने आया है कि मालिक ढाबा के अंदर ही जुआ खिलाते थे. पुलिस ने हवलदार समेत छह आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया. पुलिस को आरोपियों से कई महत्वूपर्ण सुराग मिले हैं.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox