होम / Threat To kill Sports Minister: हरियाणा के खेल मंत्री को दी जान से मारने की धमकी, आरोप में पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार

Threat To kill Sports Minister: हरियाणा के खेल मंत्री को दी जान से मारने की धमकी, आरोप में पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 12, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Threat To kill Sports Minister): हरियाणा के खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह को सोशल मीडिया के जरीए जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी के बाद इनेलों के पूर्व मंत्री स्व. जसविंद्र सिंह संधू के बेटे हरकीरत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि हरकीरत सिंह ने सोशल मीडिया पर खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी दी है।

इस मामले में पिहोवा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी हरकीरत सिंह वासी गुमथला गढू को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी को कार्ट में पेश किया। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

 मामले में साइबर सेल की ली मदद 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आठ जुलाई को पुलिस को सोशल मीडिया पर खेल मंत्री संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी देने की शिकायत मिली थी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए साइबर सेल की मदद ली।

साइबर सेल की जांच में सामने आया कि खेल मंत्री संदीप सिंह को सोशल मीडिया पर पूर्व मंत्री जसविंद्र सिंह संधू के बेटे हरकीरत संधू ने धमकी दी थी। मामले में पूरी जांच के बाद पुलिस ने आरोपी हरकीरत सिंह के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के आरोप में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। (Threat To kill Sports Minister)

आरोपी को लिया दो दिन के रिमांड पर 

पिहोवा पुलिस उप-अधीक्षक गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस ने गहनता से जांच के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 506 और 67 ए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी हरकीरत सिंह गिरफ्तार कर कार्ट में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश से आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। (Threat To kill Sports Minister)

पूर्व मंत्री जसविंदर संधू के परिवार का यह दूसरा मामला

इनेलो के पूर्व मंत्री रहे स्व. जसविंदर संधू के परिवार में यह दूसरा मामला दर्ज है। उनके एक बेटे के खिलाफ पिछले दिनों मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। पुलिस ने बीजेपी के एक नेता की शिकायत पर जान से मारने का प्रयास सहित मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले में एसआइटी की जांच के बाद आरोपित जसतेज को गिरफ्तार कर लिया था। उनके समर्थकों ने तब थाने में पहुंचकर रोष जताया था।

Threat To kill Sports Minister

यह भी पढ़ें: Big Success of STF Bahadurgarh: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को हथियार और गाड़ियां उपलब्ध कराने वाले 5 दबोचे

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox