होम / Haryana Weather Forecast : फिर बदलने जा रहा मौसम, 13 से बारिश के आसार

Haryana Weather Forecast : फिर बदलने जा रहा मौसम, 13 से बारिश के आसार

• LAST UPDATED : April 10, 2024
  • कई स्थानों पर बारिश के साथ ओले गिरने की भी संभावना

India News (इंडिया न्यूज), Haryana Weather Forecast : प्रदेश में काफी दिनों के बाद फिर मौसम बदलने जा रहा है, जिस कारण किसानों की परेशानी भी बढ़ सकती है। मौसम में यह परिवर्तन सक्रिय हुए 2 पश्चिमी विक्षोभ के कारण रहेगा। पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से 13 अप्रैल की रात से 16 अप्रैल के दौरान मौसम में ज्यादा खराब रहने की लगातार संभावना बनी हुई है। मौसम विभाग का कहना है कि इस दौरान अनेक स्थानों पर बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं।

Haryana Weather Forecast : 13 अप्रैल से पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय

मौसम विभाग कस कहपस है कि 13 अप्रैल से पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के कारण 15 अप्रैल तक हरियाणा और इतना ही नहीं पंजाब में परिवर्तन नजर आएगा। अगले 3 दिनों तक अधिकतम तापमान में कोई बड़ा बदलाव नजर नहीं लेकिन 13 को परिवर्तन नजर आएगा। मौसम विभाग ने 13-14 दोनों दिनों के लिए यलो अलर्ट जारी किया है। वहीं, 15 अप्रैल को हल्की बारिश की संभावना है।

पंचकूला को छोड़ सभी जिलों में अधिकतम तापमान 35 डिग्री

विभाग की मानें तो पंचकूला को छोड़ अन्य सभी जिलों में अधिकतम तापमान 35 डिग्री से ऊपर देखा गया है। सबसे अधिक गर्म जिले की बात करें तो उसमें सबसे ऊपर सिरसा आया है। वहीं, महेंद्रगढ़ और मेवात में न्यूनतम तापमान 20 डिग्री से ऊपर दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें : Vij Slams Birender Singh : विज ने ली चुटकी, बोले, बीरेंद्र के पल्ले अब कुछ नहीं

यह भी पढ़ें : Hooda Attacks BJP : भाजपा किसानों की कर रही अनदेखी : हुड्डा

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini In Rohtak Rally : प्रदेश की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाना है और रोहतक की सीट हमारे लिए प्राथमिकता : सीएम सैनी 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox