HTML tutorial
होम / Haryana Weather: निकाल लें रजाई और कंबल, दस्तक दे रही है ठंड, IMD ने जारी किया अलर्ट

Haryana Weather: निकाल लें रजाई और कंबल, दस्तक दे रही है ठंड, IMD ने जारी किया अलर्ट

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Weather: पहाड़ों पर हुई बर्फबारी का असर अब दिल्ली-एनसीआर में भी दिखाई देने लगा है। यहां सुबह और शाम के समय ठंड का अनुभव होने लगा है, जिससे लोगों को सर्दियों का एहसास हो रहा है। मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, सोमवार को आसमान साफ रहने की उम्मीद है, लेकिन ठंडी हवाओं के कारण मौसम में बदलाव देखा जा रहा है।

कई राज्यों में आई तापमान में गिरावट

इस सीजन की पहली बर्फबारी पहाड़ों पर हो चुकी है, जिससे उत्तर भारत के कई राज्यों में तापमान में गिरावट आई है। दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में लोग अब सुबह-शाम ठंड का अनुभव कर रहे हैं। विशेष रूप से, दिल्ली के न्यूनतम तापमान में आने वाले समय में और गिरावट होने की संभावना है।

Kumari Selja: ‘हम भी चाहते थे…’, हरियाणा में चुनावी हार के बाद कुमारी सैलजा का छलका दर्द

हरियाणा में आज मौसम साफ रहने की उम्मीद है। यहां न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है। धीरे-धीरे, हरियाणा में न्यूनतम तापमान में कमी आ रही है। पिछले शनिवार को हिसार में न्यूनतम तापमान 17.1 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था, जो सामान्य से 1.9 डिग्री सेल्सियस कम था।

लोग कर रहे सर्दी की तैयारी

इस बदलाव के साथ, लोग गर्म कपड़े निकालने लगे हैं और सर्दियों की तैयारी कर रहे हैं। आगामी दिनों में तापमान में और गिरावट की आशंका है, जो सर्दियों की दस्तक का संकेत दे रहा है।

Reception Party: रिसेप्शन पार्टी में खिंचवा रहे थे फोटो, फिर हुआ ये कांड, बुलानी पड़ी पुलिस

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox