होम / CM Saini: ‘दौड़ेगा हरियाणा, जीतेगा हरियाणा’, ऐतिहासिक मैराथन के आयोजन में सीएम सैनी ने दिखाई हरी झंडी

CM Saini: ‘दौड़ेगा हरियाणा, जीतेगा हरियाणा’, ऐतिहासिक मैराथन के आयोजन में सीएम सैनी ने दिखाई हरी झंडी

• LAST UPDATED : October 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Saini: पानीपत में आज एक ऐतिहासिक मैराथन का आयोजन किया गया, जिसमें जिले भर से हजारों लोग शामिल हुए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मैराथन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम में प्रसिद्ध रेसलर ग्रेट खली, कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पवार, कैबिनेट मंत्री महिपाल ढांडा, और समालखा के विधायक मनमोहन भढ़ाना समेत खेल जगत की कई जानी-मानी हस्तियां भी उपस्थित थीं।

समाजसेवी संस्थाओं का महत्वपूर्ण योगदान

इस मैराथन को सफल बनाने के लिए जिले की विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। इन संस्थाओं ने धावकों का स्वागत करने के लिए जगह-जगह पर स्टॉल लगाकर उन्हें जल, खाद्य सामग्री और रिफ्रेशमेंट मुहैया कराई। कई सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं ने धावकों के ऊपर फूलों की वर्षा कर उनका उत्साह बढ़ाया। आयोजन स्थल पर फूड स्टॉल्स का भी व्यापक इंतजाम किया गया था, जिससे सभी प्रतिभागियों को ताजगी मिल सके।

Haryana Crime: ‘सब इंस्पेक्टर हूं’, पुलिस ने रुकवाई कार, फिर जो हुआ…सब रह गए हैरान

सुरक्षा के दृष्टिकोण से रैली स्थल के आसपास पुख्ता इंतजाम किए गए थे। जिला प्रशासन पिछले कई दिनों से मैराथन की तैयारियों में जुटा था और इस कार्य में उन्हें काफी हद तक सफलता भी मिली। कार्यक्रम के दौरान धावकों में जोश और उत्साह साफ नजर आया, जिससे इस आयोजन की यादें सभी के दिलों में बस गईं।

सामुदायिक एकता को दर्शाती है

इस तरह, पानीपत की यह मैराथन न केवल खेल के प्रति समर्पण को दर्शाती है, बल्कि सामुदायिक एकता और सहयोग का भी प्रतीक बन गई है। सभी ने मिलकर इसे एक सफल और यादगार आयोजन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Panipat Half Marathon: पानीपत में हाफ मैराथन का आयोजन,सीएम सैनी समेत हजारों लोग लेंगे भाग