Liquor Smuggler Bhupendar Singh Dahiya : फरार चल रहा हरियाणा का शराब तस्कर भूपेंद्र सिंह दहिया गिरफ्तार

10
Liquor Smuggler Bhupendar Singh Dahiya
फरार चल रहा हरियाणा का शराब तस्कर भूपेंद्र सिंह दहिया गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Liquor Smuggler Bhupendar Singh Dahiya : पिछले काफी समय से फरार चल रहे हरियाणा के शराब तस्कर भूपेंद्र सिंह दहिया को करनाल की एसटीएफ ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भूपेंद्र सिंह दहिया लॉकडाउन के दौरान खरखौदा थाने के मालखाने से शराब बेचने के मामले में जमानत मिलने के बाद से ही फरार चल रहा था। इसके बाद से ही एसटीएफ की टीम उसकी तलाश कर रही थी।

Liquor Smuggler Bhupendar Singh Dahiya : पुलिस की ओर से जब्त की गई शराब को बेच दिया था

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के दौरान शराब माफिया और तस्कर भूपेंद्र ने आबकारी विभाग और पुलिस के कुछ कर्मचारियों के साथ मिलकर पुलिस की ओर से जब्त की गई शराब को बेच दिया था। इसमें भूपेंद्र और उसके भाई जितेंद्र उर्फ धोला को भी गिरफ्तार किया गया था और तत्कालीन थाना प्रभारी को बर्खास्त कर दिया गया था।

ये दोनों भाई उन मामलों में कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे। इनके खिलाफ कई मामलों में गैर जमानती वारंट जारी हो चुके थे। गौरतलब है कि शराब तस्करी के धंधे से भूपेंद्र ने काफी धन-दौलत कमाई, जिसके चलते 2022 में प्रशासन ने उसकी नशे के कारोबार से बनाई गई संपत्ति पर बुलडोजर चला दिया था। वहीं भूपेंद्र के पास एक स्कूल भी है, जोकि उसकी मां के नाम पर है। इसके अलावा भी दहिया के और भी कई अन्य कारोबार है।

यह भी पढ़ें : Gangster Kala Jathedi’s Mother Suicide : गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या 

यह भी पढ़ें : ASI Murdered : करनाल में एएसआई की गोली मारकर हत्या