प्रदेश की बड़ी खबरें

HCCI General Body Meeting : चेयरमैन विनोद धमीजा की अध्यक्षता में एचसीसीआइ की आम सभा की बैठक आयोजित

  • उद्योगपतियों और व्यापारियों सहित 30 संस्थाओं ने पंचायत एवं सहकारिता मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) महिपाल ढांडा का किया सम्मान

अनुरेखा लाम्बरा, India News (इंडिया न्यूज),HCCI General Body Meeting,पानीपत : हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एचसीसीआइ) के आम सभा की बैठक वीरवार की शाम जीटी रोड स्थित होटल गोल्ड में चेयरमैन विनोद धमीजा की अध्यक्षता में हुई। उद्योगपतियों और व्यापारियों सहित 30 संस्थाओं ने समारोह आयोजित कर पंचायत एवं सहकारिता मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) महिपाल ढांडा का सम्मान किया।

 

धमीजा ने एचसीसीआइ के एक साल का लेखा जोखा प्रस्तुत किया

चेयरमैन विनोद धमीजा ने एचसीसीआइ के एक साल का लेखा जोखा प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री ने उद्यमियों की समस्याओं का समाधान कराने का काम किया और सामाजिक सरोकार के कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। चेयरमैन के अलावा उपाध्यक्ष राम प्रताप गुप्ता, सचिव राजीव अग्रवाल, संयुक्त सचिव विवेक गर्ग, कैशियर अतुल मित्तल और राजेंद्र खुराना ने पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा को फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।

 

सभी उद्यमी मेरे परिवार के सदस्य

पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि औद्योगिक नगरी के सभी उद्यमी मेरे परिवार के सदस्य है। इनकी समस्याओं को मैं समझता हूं, जल्द ही उद्यमियों के साथ विचार विमर्श करके समस्याओं का निदान कराने के लिए कार्ययोजना बनाई जाएगी। उद्यमियों की समस्याओं के समाधान के लिए कई प्रोजेक्ट पाइप लाइन में हैं। उद्यमियों का कारोबार बढ़ाने और रोजगार के अधिकाधिक अवसर प्रदान करने की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी।

 

ढांडा खुद व्यापारी है इसलिए उद्यमियों की समस्याओं को भली भांति समझते हैं

चेयरमैन ने कहा कि महिपाल ढांडा खुद व्यापारी है इसलिए उद्यमियों की समस्याओं को भली भांति समझते हैं। पंचायत एवं सहकारिता मंत्री को सम्मानित करने वालों में प्रमुख रूप से पंकज बंसल, सुरेश कुमार, एचएस धम्मू, नितिन अरोड़ा, रमन वर्मा, ललित गोयल, राम निवास गुप्ता, वीरभान सिंघला, भीम राणा, अतुल मित्तल, मनीष अग्रवाल, राकेश भोला, अतुल गुप्ता, रमेश मित्तल, नवीन बंसल सहित अन्य प्रमुख रहे।

 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

1 hour ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

2 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 hours ago