Sonipat Criminal Encounter : कैश वैन को लूटने वाला आरोपी के काबू, पैर में लगी गोली

10
Sonipat Criminal Encounter
कैश वैन को लूटने वाला आरोपी के काबू, पैर में लगी गोली

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat Criminal Encounter : सोनीपत के कुंडली के एचडीएफसी बैंक के बाहर 28 जून को कैश वैन से 38 लाख रुपए लूटने वालों को पुलिस ने आखिर धर दबोचा है।लूट का मुख्य सरगना जो पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ है, उसके पैर में गोली लगी है जिसके बाद उसे अस्पताल में दाखिल किया गया है। वहीं पुलिस जांच में जुट गई है।

Sonipat Criminal Encounter : झज्जर गांव का निवासी है बदमाश

जानकारी के अनुसार मुख्य सरगना दीपक निवासी रिवाडी खेड़ा गांव झज्जर के रूप में हुई है। इस आरोपी ने अपने एक साथी के साथ इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इन आरोपियों को काबू करने के लिए पुलिस ने लगातर धर पकड़ अभियान चलाया हुआ था और आखिर आज कई टीमों ने उक्त बदमाश दीपक का पीछा किया। दीपक गांव रोहणा और बरोना रोड पर आया और आरोपी ने चारों तरफ से स्वयं को घिरा पाकर देसी पिस्तौल से पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दीपक के पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर लूटेरे को दबोच लिया।

आरोपियों ने वैन चालक मानेश्वर को भी मारी थी गोली

पहले आप ये सीसीटीवी देखो आप सीसीटीवी तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे दो बदमाश कुंडली स्थित एचडीएफसी बैंक के बाहर खड़ी कैश रिकवरी वैन में रखा एक बॉक्स उठाते हैं। उसके बाद बाइक पर रखकर फरार हो जाते हैं। भागते समय आरोपियों ने वैन के चालक मानेश्वर को गोली भी मारी थी।

यह भी पढ़ें : Bajrang Garg Warned : … तो व्यापार मंडल आगे हरियाणा बंद करेगा : बजरंग गर्ग

यह भी पढ़ें : Mahendragarh School Bus Accident : स्कूल बस हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे 28 बच्चे

यह भी पढ़ें : Car Caught Fire : घर में खड़ी कार में लगी आग, आतिशबाजी से आग लगने की आशंका