प्रदेश की बड़ी खबरें

Head Constable Arrest : झज्जर में दो लाख की रिश्वत लेता हेड कांस्टेबल दबोचा

India News (इंडिया न्यूज), Head Constable Arrest, चंडीगढ़ : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की रोहतक टीम ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल, बादली, झज्जर में तैनात हेड कांस्टेबल राकेश को 2,00,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो को शिकायत प्राप्त हुई थी कि हेड कांस्टेबल राकेश द्वारा एक मामले में बहादुरगढ़ तहसील के गांव कानोंदा के शराब विक्रेता का नाम असौदा (बहादुरगढ़) में दर्ज एफआईआर में से निकालने की एवज में 2 लाख रुपयों की रिश्वत की मांग की थी। शिकायत के आधार पर ब्यूरो की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और उसे 200000 की रिश्वत लेते हुए झज्जर की अनाज मंडी से रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

आरोपी की गाड़ी से लाखों की नगदी भी बरामद

आरोपी की गाड़ी से 7.50 लाख रुपए की नकदी और बरामद की गई है।  यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई। आरोपी के खिलाफ रोहतक एंटी करप्शन ब्यूरो के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तारी की गई है। इस मामले में आवश्यक सबूत जुटाते हुए कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Love Couple Consumed Poison : फरीदाबाद में प्रेमी जोड़े ने थाने में निगला जहर, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें : Anurag Taunt on BJP : भाजपा सरकार में 40 पेपर लीक हो चुके, कोई भी परीक्षा सही ढंग से नहीं हो पा रही : अनुराग ढांडा

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

MP Kartik Sharma ने नशे की बढ़ती समस्या पर जताई चिंता, कहा – कालका विधानसभा में नशे बेचने वालों की अब खैर नहीं 

क्षेत्र में यदि कहीं पर भी अवैध माइनिंग हुई तो अधिकारियों के ऊपर होगी कार्रवाई…

37 mins ago

CM Nayab Saini : फिट इंडिया बना जन आंदोलन, मैराथन में मुख्यमंत्री ने युवाओं को नशे से दूर रहने की दिलाई शपथ

रविवार को ऐतिहासिक नगरी पानीपत में दौड़ा शहर, बूढ़े, युवा, दिव्यांग भी दौड़ते आए नजर…

3 hours ago