होम / Bhupesh Baghel: ‘यहां कांग्रेस के पक्ष में…’, भूपेश बघेल ने हरियाना चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

Bhupesh Baghel: ‘यहां कांग्रेस के पक्ष में…’, भूपेश बघेल ने हरियाना चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

• LAST UPDATED : September 28, 2024

ndia News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhupesh Baghel: हरियाणा विधानसभा के चुनाव में बस कुछ ही दिन बाकी हैं । हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे प्रदेश के सियासी दलों की सरगर्मियां भी बढ़ती जा रही हैं। सभी नेता एक दूसरे पर निशाना साधे हुए हैं साथ ही प्रचार के दौरान लगातार एक दूर की आलोचना भी कर रहे हैं। अब इसी बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघे ने बड़ा दावा किया है। दरअसल, उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में एक तरफा माहौल है। उनके इस दावे से सभी पार्टियों ने चुनावी हलचल तेज कर दी है।

  • हरियाणा में एक तरफा माहौल ( भूपेश बघेल )
  • लोग मतदान का इंतजार कर रहे हैं ( बघेल )

Weather Update: हरियाणा में एक बार फिर मौसम ने ली करवट, आज भी कई जिलों में बारिश के आसार

हरियाणा में एक तरफा माहौल ( भूपेश बघेल )

चुनाव के चलते कई नेता अपनी अपनी पार्टी की जीत का दावा कर चुके हैं। लेकिन इस बीच सबसे बड़ा दावा मनोहर लाल खट्टर ने बीजेपी की जीत का किया। मनोहर लाल खट्टर ने जीत का दावा कई बार कर दिया है। बिलकुल वैसे ही छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव पर कहा कि, “हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में एक तरफा माहौल है, उन्होंने बीजेपी पर रंज कस्ते हुए कहा कि ऐसा इसीलिए क्योंकि बीजेपी ने अपने 10 साल के शासन में पहले किसानों को नाराज किया फिर जवानों को नाराज किया फिर पहलवानों को नाराज किया।

Haryana Election 2024: ‘ऐसा माहौल बन गया जैसे PM ने…, विनेश फोगाट को लेकर योगेश्वर दत्त का बड़ा बयान

लोग मतदान का इंतजार कर रहे हैं ( बघेल )

बीजेपी पर हमलावर होते हुए बघेल ने कहा कि, पहलवान, किसान और जवान की नाराजगी की कीमत बीजेपी को चुकानी पड़ेगी।उन्होंने कहा कि लोग अब सिर्फ 5 अक्टूबर का इंतजार कर रहे हैं। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए बघेल ने कहा कि यहीं इन्होंने ऐसी-ऐसी योजनाएं लागू की जो जनता को भारी पड़ी, तो इसका नुकसान तो इन्हें होगा। वहीं कांग्रेस में सभी लोग एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे।

Babita Phogat Statement: अगर विनेश की राजनीति से नहीं नाराज है चाचा महावीर फोगाट तो आखिर क्या है वजह, बहन बबिता ने किया बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox