High Voltage Wire Accident : जींद में 11000 केवी लाइन की चपेट में आए दो नाबालिग, बुरी तरह झुलसे

59
High Voltage Wire Accident
जींद में 11000 केवी लाइन की चपेट में आए दो नाबालिग, बुरी तरह झुलसे
  • चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर किया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), High Voltage Wire Accident : जींद में अपोलो रोड पर एक मकान पर प्लंबर का काम कर रहे दो नाबालिग युवक घर के ऊपर से गुजर रही 11000 वोल्टेज की बिजली लाइन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों बुरी तरह झुलस गए। दोनों को उपचार के लिए जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर देख पीजीआई आईएमएस रोहतक रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

High Voltage Wire Accident : तीसरी मंजिल पर कर रहे थे प्लंबर का कार्य

गांव अहिरका का निवासी यश (16) और राज नगर निवासी विकास अपने मामा के घर अपोलो रोड पर आए हुए थे। दोनों मकान की तीसरी मंजिल पर प्लंबर का कार्य कर रहे थे और अपने मामा के काम में हाथ बंटा रहे थे। इसी दौरान राजेंद्र के मकान के ऊपर से गुजर रही 11000 वोल्टेज की बिजली लाइन की चपेट में दोनों आ गए जिससे करंट लगने से दोनों बुरी तरह झुलस गए।

घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर देख पीजीआइएमएस रोहतक रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

ये बाले डिप्टी एमएस डॉ. भोला

नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. राजेश भोला ने बताया कि उपचार के लिए दोनों को नागरिक अस्पताल लाया गया था। दोनों की हालत गंभीर थी। जिस पर दोनों को पीजीआई रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें : Varun Chaudhary Resigned : वरुण चौधरी ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

यह भी पढ़ें : Films Screened : हरियाणा में सब्सिडी के लिए 17 फिल्मों की स्क्रीनिंग हुई

यह भी पढ़ें : Bhupinder Singh Hooda : कांग्रेस ने हरियाणा को बनाया शिक्षा का हब, इसे साजिश के तहत बर्बाद कर रही बीजेपी : हुड्डा