होम / Hisar Artist Died on Janmashtami : सुदामा बने कलाकार की मंच पर हार्ट अटैक से मौत

Hisar Artist Died on Janmashtami : सुदामा बने कलाकार की मंच पर हार्ट अटैक से मौत

• LAST UPDATED : September 8, 2023
  • मंच पर नाचते का आखिरी वीडियो वायरल

India News (इंडिया न्यूज़), Hisar Artist Died on Janmashtami, चंडीगढ़ : हिसार में जन्माष्टमी कार्यक्रम के दौरान सुदामा बनकर झूमते कलाकार रोहित की हार्ट अटैक आ जाने के कारण मौत हो गई। इनका डांस करते हुए का एक वीडियो भी जारी हो रहा है। जानकारी के अनुसार हरियाणा के जिला हिसार में श्री सत्यनारायण मंदिर में जन्माष्टमी पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमेें सुदामा का अभिनय कलाकार रोहित (32) कर रहा था।

हार्ट अटैक से मौत के बाद सुदामा बने रोहित का आखिरी वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कलाकार मंच पर अभिनय करते नाच रहे हैं। लोगों से मिल रहे हैं। सबका मनोरंजन कर रहे हैं। इस दौरान लोग उसके पैर छूकर आशीर्वाद भी लेते दिख रहे हैं।

नाचते हुए सीने में हुआ दर्द

इसी दौरान उसे सीने में अचानक दर्द हुआ। मंच पर अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए कलाकार को अचानक हार्ट अटैक आ गया, जिस कारण वह नीचे गिर पड़ा। कलाकार के बेसुद्ध होने पर कार्यक्रम में हड़कंप मच गया। लोग तुरंत कलाकार को अस्पताल ले गए लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले में परिजनों से ही पता चला कि परिवार का कहना है कि रोहित पहले से हार्ट की समस्या से पीड़ित थे। उन्हें 3-4 स्टेंट भी डाले गए थे।

यह भी पढ़ें : Student Death In Rewari School : 11वीं का छात्र स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरा

यह भी पढ़ें : G20 Summit Security : कड़े सुरक्षा कवच में दिल्ली, चप्पे-चप्पे पर पुलिस, अर्द्धसैनिक बल तथा अन्य एजेंसियां तैनात

यह भी पढ़ें : G-20 Summit : रेल और बस सेवाएं रहेंगी प्रभावित, रेवाड़ी-दिल्ली के बीच आज इतनी ट्रेनें रद्द

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox